दरिंदे ने बच्ची को हवस का शिकार बनाकर पानी में डुबोया

Aug 24 2018 09:20 AM
दरिंदे ने बच्ची को हवस का शिकार बनाकर पानी में डुबोया

मुंबई. देश में रेप के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. गुरुवार देर रात महाराष्ट्र के ठाणे जिले की भिवंडी तहसील में एक और मासूम रेप का शिकार हो गई. हैरानी की बात तो ये है कि लड़की के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले की जानकारी मशहूर न्यूज़ एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई थी. स्थानीय पुलिस के मुताबिक हत्यारे की पहचान अब तक नहीं हो पाई है.

दिनदहाड़े छात्रा को अगवा कर किया सामूहिक दुष्‍कर्म

ये घटना भिवंडी के मनकोली गांव की है जहां एक नाबालिग की बीती रात हत्या कर दी गई. सूत्रों की माने तो जिस वक्त हुई थी उस समय नाबालिग घर में अकेली थी. घटना नारपोली पुलिस स्टेशन की है जिसके अधिकारी ने बताया कि नाबालिग जब घर में अकेली थी तो शख्स मौका पाकर अंदर घुस गया जिसके बाद उसने लड़की के साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि नाबालिग के साथ रेप करने के बाद आरोपी ने इसका सिर पानी में डुबोया था जिसके कारण शायद उसकी हत्या हो गई.

बंदूक की नोक पर 15 वर्षीय नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

हालांकि इस मामले में अब तक नाबालिग की मौत का स्पष्ट कारण सामने नहीं आ पाया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही लड़की की मौत का सही कारण सामने आ पाएगा. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. फ़िलहाल इस मामले की जांच चल रही है.

खबरे और भी...

स्किन के लिए फायदेमंद होता है हाइड्रेटिंग फेस मास्क

नजरिया: अगले जनम मोहे बिटिया न कीजो...

अगर JJ एक्ट ठीक से लागू किया जाता तो नहीं होती मुजफ्फरपुर जैसी घटनाएं : सुप्रीम कोर्ट