तकनिकी खराबी के कारण नहीं हो सका राहुल गाँधी का भाषण लाइव : कांग्रेस
तकनिकी खराबी के कारण नहीं हो सका राहुल गाँधी का भाषण लाइव : कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली : जर्मनी के बर्लिन में इंडियन ओवरसीज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का लाइव भाषण प्रसारित होना था जो नहीं किया. इस पर कांग्रेस पार्टी का कहना है कि तकनिकी खराबी के कारण राहुल गाँधी के भाषण का सीधा प्रसारण नहीं किया गया. भाषण की जानकारी पर पार्टी ने बताया कि राहुल गाँधी का भाषण यूट्यूब के एक लिंक के जरिए अंतरराष्ट्रीय समयानुसार रात साढ़े नौ बजे शुरू होना था लेकिन उस समय शुरू नहीं किया गया बल्कि इसे पुनर्निर्धारित कर साढ़े दस बजे से शुरू किया जाना था.

केरल के बाद अब हिमाचल प्रदेश में मंडरा रहा बाढ़ का खतरा

गौरतलब है, कि राहुल गाँधी का ये भाषण कांग्रेस के सम्बोधन में होना था लेकिन दो बार समय बदलने के बाद भी इसका प्रसारण नहीं किया गया और इस पर पार्टी का कहना है कि प्रसारण के बीच तकनिकी गड़बड़ी आ गई थी जिसके कारण इसे रोक दिया  गया. जानकारी के लिए बता दें, राहुल गांधी जर्मनी और ब्रिटेन की पांच दिवसीय यात्रा पर हैं. वहीं बुधवार रात को उन्होंने जर्मनी के हैमबर्ग के बुसेरियस समय स्कूल में छात्रों को संबोधित किया था और इसी के बाद गुरुवार को उन्हें इंडियन ओवरसीज कांग्रेस को संबोधित करना था जो नहीं हो पाया.

खबरों की मानें, तो राहुल गाँधी दो दिनों तक जर्मनी में रहने के बाद शुक्रवार को लंदन पहुंचेंगे और लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के बच्चों के सम्बोधन में सामने आएंगे इसके बाद फिर वो इंडियन नेशनल ओवरसीज कांग्रेस को संबोधित करेंगे. 

खबरें और भी..

बंदूक की नोक पर 15 वर्षीय नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

देश में खुलने जा रहे हैं पोर्टेबल पेट्रोल पंप, ऐसे होगा भुगतान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -