कैंसर से पीड़ित इस मशहूर डायरेक्टर का 77 की उम्र में निधन
कैंसर से पीड़ित इस मशहूर डायरेक्टर का 77 की उम्र में निधन
Share:

हॉलीवुड के महसूर डायरेक्टर बर्नार्डो बर्टोलुची के फैंस के लिए हाल ही में बेहद बुरी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो बर्नार्डो का 77 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. जी हम... वो पिछले काफी समय से कैंसर से पीड़ित थे जिसके बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. आपको बता दें बर्नार्डो बर्टोलुची के ऑफिस ने एक मेल जारी कर उनकी मौत की पुष्टि की है. सुनने में आया है कि बर्नार्डो बर्टोलुची ने रोम स्थित अपने घर में परिवार के बीच अंतिम सांस ली.

आपको बता दें बर्नार्डो का जन्म साल 1941 में परमा में हुआ था. उनके पिता एक कवि और अध्यापक थे. बर्नार्डो को 'द लास्ट एम्परर' और 'लास्ट टैंगो इन पेरिस' के लिए ऑस्कर अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका हैं. आपको बता दें बर्नार्डो बर्टोलुची का जीवन काफी विवादों में रहा. साल 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान बर्नार्डो बर्टोलुची ने स्वीकार किया था कि 'लास्ट टैंगो इन पेरिस के विवादित बटर रेप सीन के बारे में खुद फिल्म की हीरोइन मारिया स्नाइडर को भी नहीं पता था. सीन में बटर इस्तेमाल करने का आइडिया उन्हें उसी सुबह मार्लोन के साथ नाश्ते के वक्त आया था.'

उनके स्वीकार करने के बाद बर्टोलुची का बयान भी सामने आया था.उन्होंने अपने बयान में कहा था कि- 'ये पूरा मामला बड़ी गलतफहमी का शिकार हो गया.' उनका ऐसा कहना था कि रेप सीन के बारे में मारिया को पता था और ये सीन स्किप्ट में था.

शादी से पहले निक-प्रियंका ने सारी रात की पार्टी, परिणीति-आलिया भी पहुंचे

निक-प्रियंका की रॉयल वेडिंग में शामिल होने के लिए भारत पहुंचे जेठ-जेठानी

दुबई के रेगिस्तान में इस मॉडल ने दिए हॉट पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -