दुबई के रेगिस्तान में इस मॉडल ने दिए पोज़
दुबई के रेगिस्तान में इस मॉडल ने दिए पोज़
Share:

हॉलीवुड में हर रोज ही कोई ना कोई मॉडल फोटोशूट करवाकर चर्चा में आ जाती है लेकिन अगर बात की जाए हदीद सिस्टर्स की तो ये हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं. हाल ही में बेला हदीद ने बेहद सेक्सी फोटोशूट करवाया है. इस बार बेला ने रेगिस्तान में अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरे हैं. आपको बता दें बेला की फैन फॉलोविंग तो दुनिया भर में है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@bellahadid) on

बेला मशहूर मॉडल होने के साथ एक्ट्रेस भी है. हाल ही में बेला ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से कुछ फोटोज शेयर की है. बेला ने फोटोशूट में वाइट टॉप और ब्राउन पैंट पहनी हैं. उन्होंने हेलमेट लगाया हुआ है और वो बड़े से रेगिस्तान में एक स्पोर्ट बाइक पर चढ़ी हुई नजर आ रही हैं. रेगिस्तान में भी बेला ने अपना सेक्सी अवतार फैंस को दिखाया है.

बेला ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Truly such a special day I only get to see my beautiful cousin Reema and nieces Salma & Aya when I’m in Dubai, and they drove up for the show in Abu Dhabi.. आपको बता दें बेला अपने दोस्तों के साथ दुबई घूमने गई है और ये तस्वीर वहां से ही शेयर की है. बेला के इस फोटोशूट की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रहीं है और फैंस उनके इस लुक को खूब पसंद भी कर रहे हैं. बेला अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं और फैंस भी उनके इस हॉट लुक को देखने के बेसब्री से इंतजार करते हैं.

काइली के इस हॉट फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

करीना के इस ब्लैक हॉट लुक पर तो आप भी मर मिटेंगे

शादी के बाद इतने लम्बे समय के लिए हनीमून पर जाएंगे निक-प्रियंका!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -