'अन्नदाताओं को जेल में डालना गलत, उनका प्रदर्शन शांतिपूर्ण..', किसानों के समर्थन में उतरे सीएम केजरीवाल
'अन्नदाताओं को जेल में डालना गलत, उनका प्रदर्शन शांतिपूर्ण..', किसानों के समर्थन में उतरे सीएम केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) ने आज मंगलवार को किसानों के 'दिल्ली चलो' मार्च का समर्थन किया और कहा कि 'अन्नदाता' को जेल में डालना गलत है। यह बयान तब आया जब AAP ने कहा कि उसने दिल्ली के बवाना स्टेडियम को जेल में बदलने के केंद्र सरकार के प्रस्ताव को खारिज कर दिया है। 

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने सोमवार को AAP सरकार को 13 फरवरी को किसानों के मार्च के दौरान हिरासत में लिए गए प्रदर्शनकारियों के लिए बवाना स्टेडियम को अस्थायी जेल के रूप में बदलने के लिए लिखा था। इस अनुरोध पर, AAP ने कहा कि किसानों की मांगें वैध और शांतिपूर्ण थीं। संविधान में प्रदर्शन हर नागरिक का अधिकार है। केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी AAP ने कहा, किसान इस देश के अन्नदाता हैं और 'अन्नदाता' को जेल में डालना गलत है।

इस बीच, मंगलवार को किसानों के 'दिल्ली चलो' मार्च को राष्ट्रीय राजधानी में प्रवेश करने से रोकने के लिए बॉर्डर पर मल्टी-लेयर बैरिकेड्स, कंक्रीट ब्लॉक, लोहे की कीलों और कंटेनरों की दीवारों के साथ दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। किसान नेताओं और केंद्र के बीच बातचीत बेनतीजा रहने के बाद यह बात सामने आई है। तीन बॉर्डर - सिंघू, टिकरी और गाज़ीपुर - पर दंगा-रोधी गियर में पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवानों को भारी संख्या में तैनात किया गया था। एक अधिकारी ने बताया कि मार्च के मद्देनजर "विशिष्ट स्थानों" पर अस्थायी जेलें भी स्थापित की गईं।

हलाल सर्टिफिकेट से अवैध कमाई ! यूपी पुलिस ने हलाल काउंसिल ऑफ इंडिया के 4 सदस्यों को किया गिरफ्तार, आरोपियों ने कबूला जुर्म

आज भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं अशोक चव्हाण, महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज

8 महीने जेल में रहने के बाद तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी ने अपने पद से दिया इस्तीफा, अब जमानत पर सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -