इस अभिनेता के साथ बचपन में हुई थी यह दुखद घटना, जानकर रह जायेंगे हैरान
इस अभिनेता के साथ बचपन में हुई थी यह दुखद घटना, जानकर रह जायेंगे हैरान
Share:

प्यार में धोखा मिलने और छोड़कर चले जाने की कहानियां अक्सर आम लोगों की जुबानी सुनने मिलती हैं, परन्तु प्यार में किसी स्टारकिड को धोखा या छोड़कर चले जाने के किस्से तो शायद ही होते ही होंगे । इसके अलावा फिर भी, एक ऐसा किस्सा हिंदी सिनेमा के युवा अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के मुंह से सुनने को मिला है, वही जिसमें उन्होंने कहा कि जब वह स्कूल में थे, तब एक लड़की पर उनका दिल आ गया, परन्तु उस लड़की ने उन्हें भाव ही नहीं दिया, और बिना परीक्षा के फेल घोषित कर दिया गया है । वही  इसके अलावा सुनने में थोड़ा अजीब लगता है, परन्तु आदित्य ने यह दुखद घटना खुद बताई है। 

इसके अलावा आदित्य इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'मलंग' के प्रमोशन में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। इसी दौरान एक इंटरव्यू में उनसे पूछे गए ब्रेकअप के सवाल पर आदित्य ने बताया कि उम्र के शुरुआती पड़ाव पर ही उनका पहला ब्रेकअप हो गया था। वही वह कहते हैं, 'मैं ज्यादा जानकारी नहीं दूंगा, परन्तु यह मेरे स्कूल के समय की बात है। मैं शायद तब नौंवी कक्षा में रहा हूंगा, वही तब मेरा पहला ब्रेकअप हुआ था। इसके अलावा उस समय मुझे लग रहा था कि पूरी दुनिया ही खत्म होने वाली है, क्योंकि उस उम्र में ब्रेकअप बहुत नाजुक चीज होते हैं यार।'  बात फिल्म मलंग की की जाए तो इस फिल्म में आदित्य के साथ दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिका में हैं। 

एक मिडिया रिपोर्टर की दिए गए इंटरव्यू के दौरान दिशा भी आदित्य के साथ रहीं, उन्होंने आदित्य की इस बात का मजा लेते हुए कहा कि क्या उस लड़की ने तुम्हें छोड़ दिया? परन्तु इस सवाल पर आदित्य ने कोई जवाब नहीं दिया। वहीं इसके बाद जब आदित्य से प्यार के महत्व के बारे में पूछा गया तो अभिनेता ने कहा, 'प्यार बहुत ही पवित्र और महत्वपूर्ण चीज है। परन्तु जरूरी नहीं कि यह एक लड़का और लकड़ी के बीच का ही हो, यह संसार की किन्हीं एक से ज्यादा चीजों के बीच हो सकता है। इसके अलावा वह आपका दोस्त हो सकता है, परिवार के सदस्य हो सकते हैं या आपका कोई पालतू जानवर हो सकता है। प्यार एक ऐसी चीज है, जिसकी हम सबको जरूरत है।''

पद्मश्री सम्मान न मिलने पर इस बॉलीवुड अभिनेता को आया गुस्सा, कहा- 'मुझ जैसे अयोग्य के लिए नहीं'

Shabaash Mithu First Look: इंडियन क्रिकेटर के लुक में शानदार लग रही है तापसी

शाहरुख खान जल्द आएंगे इस फिल्म में नजर, नहीं हुई अभी अनाउंसमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -