बुधनी की ट्राइडेंट कंपनी में IT विभाग की रेड, 60 गाड़ियों में पहुंची टीम
बुधनी की ट्राइडेंट कंपनी में IT विभाग की रेड, 60 गाड़ियों में पहुंची टीम
Share:

बुधनी: मध्य प्रदेश में इन दिनों प्रवर्तन निदेशालय व आयकर विभाग टीम द्वारा जबरदस्त कार्रवाई की जा रही है। इस बीच आज सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के विधानसभा क्षेत्र बुधनी की एक कंपनी में आयकर विभाग टीम की रेड पड़ी है। बुधनी विधानसभा में आयकर विभाग टीम की यह रेड चर्चा का कारण बनी हुई है। कहा जा रहा है कि, बुधनी की ट्राइडेंट कंपनी में आयकर विभाग टीम ने रेड डाली है। आयकर विभाग टीम के अधिकारी 60 गाड़ियों से ट्राइडेंट कंपनी पहुंचे हैं। तत्पश्चात, कंपनी कैंपस को जांच के लिए सील किया गया है। 

कहा जा रहा है कि, आयकर विभाग की टीम कंपनी के दस्तावेजों की पड़ताल करने में जुटी है। दरअसल, सीहोर जिले की बुदनी क्षेत्र में स्थित ट्राईडेंट कंपनी का 75 फीसदी प्रोडक्ट्स विदेशों में एक्सपोर्ट किया जाता है। आयकर विभाग टीम ने ट्रायडेंट कंपनी के देश भर में स्थित संस्थानों पर छापेमार कार्रवाई की है। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, ट्राइडेंट के बुधनी, लुधियाना, जालंधर सहित सभी इंडस्ट्री में एक साथ छापा पड़ा है।

विभाग की टीम ने कंपनी को पूरी तरह से सील कर दिया है। अभी दस्तावेजों की तहकीकात की जा रही है। सभी प्रकार के लेन देन और कंपनी द्वारा एक्सपोर्ट किए जाने वाले सामान का ब्योरा निकाला जा रहा है। अभी टीम द्वारा सभी दस्तावेजों की तहकीकात की जा रही है। ये बात सामने आई है कि लगभग 75 प्रतिशत सामान कंपनी द्वारा विदेश में भेजा जाता है। शीघ्र ही इस मामले में कई खुलासे होने वाले हैं।

समलैंगिक विवाहों का बेहद महत्वपूर्ण मामला, सुप्रीम कोर्ट की 5 जजों की संवैधानिक पीठ आज सुनाएगी फैसला, CJI भी शामिल

पति के सोते ही देवर संग रंगरलियां मनाने लगी पत्नी, देर रात अचानक खुल गई नींद और फिर...

महिलाओं की 'फ्री बस यात्रा' योजना में फर्जीवाड़ा, कर्नाटक की राजधानी से वायरल हुआ Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -