भारत में Isuzu D-Max V-Cross का फेसलिफ्ट वर्जन हुआ प्रदर्शित, ये है कीमत
भारत में Isuzu D-Max V-Cross का फेसलिफ्ट वर्जन हुआ प्रदर्शित, ये है कीमत
Share:

अपनी नई D-Max V-Cross का फेसलिफ्ट वर्जन Isuzu ने भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. नई V-Cross में आक्रामक लुक, शार्प और सॉलिड स्टांस के साथ नई फ्रंट ग्रिल दी गई है. कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 15.51 लाख रुपये (स्टैंडर्ड वेरिएंट) और 17.03 लाख रुपये (Z वेरिएंट) एक्स शोरूम मुंबई रखी है. नई V-Cross दो ट्रिम लेवेल्स - स्टैंडर्ड ग्रेड और हाई ग्रेड (Z) में उपलब्ध है और यह Ruby Red के अलावा दो नए बेहतरीन कलर विकल्प - Sapphire Blue और Silky Pearl White के साथ आती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

ये जबरदस्त साइकिल पासवर्ड से होती है अनलॉक, बिना पैडल चलेगी 65 km

अगर बात करें इसके बदले लुक की तो नया फेसलिफ्ट वर्जन उसी लाइन पर बैठता है जिसपर पिछले साल लॉन्च हुई नई Isuzu MU-X SUV है. फ्रंट एंड की बात करें तो यह अब पहले से ज्यादा स्टाइलिश और आकर्षक है. इसमें नया बम्पर, बाई-LED हेडलैंप्स और एक बड़ा क्रोम ग्रिल दिया गया है.साइड प्रोफाइल की बात करें तो इसमें समान नए एलॉय व्हील डिजाइन, नया साइड स्टेप डिजाइन और अपडेटेड LED टेल लाइट्स दी गई हैं. नए एलॉय पहले से बेहतर और 18-इंच यूनिट्स के साथ आते हैं. फेसलिफ्ट मॉडल के तौर पर कंपनी ने इसमें स्टैंडर्ड फीचर्स जैसे डुअल एयरबैग्स, ABS+EBD, ISOFIX चाइल्ड सीट हुक्स, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट्स दिया गया है.

भारत में KTM RC 125 ABS हुई पेश, ये है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने इसमें 2.5 लीटर का डीजल इंजन दिया है। यह इंजन 134PS की पावर और 320Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. हालांकि, नया 1.9 लीटर डीजल इंजन BSVI उत्सर्जन नॉर्म्स के साथ अगले साल लॉन्च किया जा सकता है. यह इंजन 164PS की पावर और 360Nm का टॉर्क जनरेट करता है और इसमें 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और एक 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध कराया गया है.

Honda Activa 6G जल्द होगी लॉन्च, स्मार्टफोन के लिए है विशेष फीचर

अगर बारिश मे सड़क हादसो से है बचना, अपनाएं ये तरीके

KTM RC 125 ABS से KTM 125 Duke कितनी है अलग, जानिए तुलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -