गाजा की तरफ से इजराइल में दागे गए रॉकेट, मंच छोड़कर भागे पीएम नेतन्याहू
गाजा की तरफ से इजराइल में दागे गए रॉकेट, मंच छोड़कर भागे पीएम नेतन्याहू
Share:

यरूशलेम: गाजा की तरफ से रॉकेट दागे जाने के सायरन की आवाज आने के बाद इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने बुधवार शाम को एक रैली बीच में ही छोड़ दी। नेतन्याहू अगले दिन होने वाली पार्टी की प्राइमरी के लिए प्रचार कर रहे थे। हाल के महीनों में ऐसा दूसरी दफा हुआ है जब रॉकेट की आवाज सुनने के बाद इजराइल के पीएम को कोई कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा हो।

इजराइल की आर्मी ने एक बयान में कहा था कि गाजा पट्टी से इजराइल क्षेत्र की तरफ प्रक्षेपास्त्र दागा गया जिसे आयरन डोम रक्षा प्रणाली ने रोक लिया। इसमें कहा गया है कि प्रक्षेपास्त्र दागने के बाद फलस्तीन एनक्लेव के पास और दक्षिणी शहर अश्केलॉन में सायरन बजने लगे। अश्केलॉन में ही पीएम बेंजामिन नेतन्याहू रैली कर रहे थे। इजराइल के सरकारी प्रसारणकर्ता केएएन11 ने तस्वीरें जारी की है, जिसमें सुरक्षा गार्ड नेतन्याहू को रेड अलर्ट के बारे में बताता दिखाई दे रहा है।

इससे पहले, 10 सितंबर को लिकुड पार्टी के चीफ को दक्षिणी शहर अशदोद में एक चुनावी रैली छोड़कर जाना पड़ा था, क्योंकि गाजा पट्टी से हमले का अलर्ट देने वाले सायरन बजने लगे थे। इजराइल की सेना ने बताया कि पिछले सप्ताह गाजा से इजराइल की तरफ दो रॉकेट दागे गए थे। इसके जवाब में इजराइल के दो लड़ाकू विमानों ने हमास के प्रतिष्ठानों पर बम गिराए थे।

शांति स्थापना मिशन में कार्य कर रहे 20 से अधिक कर्मचारी हुए अगवा

रूस ने पुतिन के विरोधी को भेजा आर्कटिक, विपक्ष ने अपहरण का लगाया आरोप

अफ्रीका के बुर्किना फिर आतंकी हमला, शिकार हुए 35 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -