इज़राइल स्वास्थ्य मंत्रालय ने इनडोर सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने का नियम फिर से किया लागू
इज़राइल स्वास्थ्य मंत्रालय ने इनडोर सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने का नियम फिर से किया लागू
Share:

10 दिन पहले नियम हटाए जाने के बाद से कोविड -19 मामलों में वृद्धि के बाद, इजरायल के स्वास्थ्य मंत्रालय ने संलग्न सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने की आवश्यकता को फिर से लागू कर दिया है। इज़राइल के महामारी प्रतिक्रिया कार्यबल के प्रमुख, नचमन ऐश ने सार्वजनिक रेडियो को बताया कि प्रति दिन 100 से अधिक नए मामलों के चार सीधे दिनों के बाद आवश्यकता आई, कल 227 मामलों की पुष्टि हुई।

ऐश ने कहा "हम हर कुछ दिनों में दोहरीकरण देख रहे हैं। “एक और बात जो चिंताजनक है वह यह है कि संक्रमण फैल रहा है। यदि हमारे पास दो शहर होते जहां अधिकांश संक्रमण थे, तो हमारे पास अधिक शहर हैं जहां संख्या बढ़ रही है और ऐसे समुदाय हैं जहां मामले बढ़ रहे हैं। ”

उन्होंने यह भी कहा कि मामलों में वृद्धि वायरस के अत्यधिक संक्रामक डेल्टा संस्करण के कारण होने की संभावना थी, जिसे पहली बार भारत में पहचाना गया था। देश ने दुनिया के सबसे तेज और व्यापक वैक्सीन रोलआउट में से एक को भी देखा है। देश में लगभग 5.2 मिलियन लोगों को फाइजर-बायोएनटेक कोविड -19 वैक्सीन की दोनों खुराकें मिली हैं। तत्कालीन प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू द्वारा उनके प्रभाव पर स्वास्थ्य डेटा साझा करने के बदले फाइजर से लाखों खुराक प्राप्त करने के बाद इज़राइल कोविड टीकाकरण में अग्रणी बन गया।

ICMR की स्टडी में बड़ा दावा, बताया क्या होगा कोरोना की तीसरी लहर का असर

जावेद अख्तर ने सुनाया शोले के मशहूर किरदार 'सांभा' से जुड़ा ये जबरदस्त किस्सा

भारत में कभी घटता तो कभी एक दम से बढ़ जाता है कोरोना का आतंक, जानिए फिर कितने केस आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -