इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर, रमजान में की ये अपील
इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर, रमजान में की ये अपील
Share:

लखनऊ: रमजान के माह में रोजेदार मस्जिदों में तरावीह पढ़ने और कुरान सुनने के लिए जमा ना हों इसके लिए इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया ने हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपील की है कि लॉकडाउन का पालन करें और रोजेदार घर पर ही इबादत करें. इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने जानकारी देते हुए  बताया कि 24 अप्रैल को रमजान का चांद देखा जाएगा. 

उन्होंने कहा कि यदि चांद नजर आ जाता है तो उसी रात से तरावीह का आगाज हो जाएगा और 25 अप्रैल को पहला रोजा होगा. उन्होंने आगे कहा कि देश में कोरोना के कारण लॉकडाउन है इसलिए रमजान में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए सेहरी-इफ्तार, तरावीह और दीगर इबादत घर पर ही करें. हेल्पलाइन नंबर पहले रमजान मुबारक से दिन में 2 बजे से शाम 4 बजे तक चालू रहेगी. रोजेदार मोबाइल नम्बरों 415023970, 9335929670, 9415102947, 7007705774, 914042767 व वेबसाइट www.farangimahal.in और ई-मेल ramzanhelpline2005@gmail.com पर सवाल भेज सकते हैं.

इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया की ओर से लखनऊ में गाड़ियों पर लाउडस्पीकर के माध्यम मोहल्लों में ऐलान किया जा रहा है कि सभी लोग घरों में रहें और यदि किसी को किसी तरह की परेशानी पेश आ रही हो तो हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करें.

हिलाकर रख देगी भारत की आर्थिक वृद्धि दर में अनुमानित गिरावट

तेजी से हो रहा क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल, गुम हो जाने पर करें यह काम

इंडिगो ने वापस लिया अपना फैसला, नहीं काटेगी कर्मचारियों का वेतन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -