ISL 6: मुंबई सिटी एफसी को हराकर ओडिशा टॉप-4 में बनाना चाहती है जगह
ISL 6: मुंबई सिटी एफसी को हराकर ओडिशा टॉप-4 में बनाना चाहती है जगह
Share:

शनिवार को हीरो इंडियन सुपर लीग के छठे सीजन में यहां कलिंगा स्टेडियम में मेजबान ओडिशा एफसी का सामना मुंबई सिटी एफसी से होगा. ओडिशा की नजरें जीत की हैट्रिक के साथ टॉप-4 में पहुंचने पर लगी हुई है. घर के बाहर मैचों के साथ लीग में अपने अभियान की शुरूआत करने वाली ओडिशा ने इससे पहले पुणे को अपना घरेलू मैदान बना रखा था, जहां उसने कई मैच खेले थे. कोच जोसेफ गोम्बोउ की टीम अब अपना घरेलू मैदान कलिंगा स्टेडियम लौट चुकी हैं, जहां उसने लगातार दो जीत हासिल की है. ओडिशा ने यहां पहले मैच में जमशेदपुर को 2-1 से और फिर चेन्नइयन एफसी को 2-0 से हराया है.

दूसरी तरफ मुंबई सिटी लगातार तीन मैच जीतने के बाद अपने पिछले मैच में एटीके से हार गई थी. टीम पिछले सात मैचों में केवल एक बार हारी है और वह 11 मैचों में 16 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है. ओडिशा की टीम भी 11 मैचों के साथ पांचवें नंबर पर हैं और टीम के मुंबई सिटी के मुकाबले एक अंक कम है. मेजबान टीम के लिए अच्छी बात यह है कि इस सीजन में वह मुंबई सिटी को घर से बाहर 4-2 से हरा चुकी है.

गोम्बोउ का मानना है कि अपने घरेलू समर्थकों के सामने होने वाले मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए खिलाडियों को अतिरिक्त प्रेरणा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा, हमारे लिए यह बहुत ही महत्वपूर्ण मैच है. यह छह अंकों वाला मैच है और यह टॉप-4 के लिए है. शनिवार को लीग का दो-तिहाई समय समाप्त हो जाएगा. हमें विश्वास है कि हम कड़ी मेहनत कर रहे है. खिलाड़ी जीत हासिल करने के लिए बेताब है और मुझे लगता है कि हम एक अच्छा काम कर सकते है. उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि काफी समय से हमने घरेलू मैच नहीं खेले है. हमने घर के बाहर 10 मैच खेले हैं. उसके बाद यहां आना और फिर लोगों का समर्थन का मिलना अच्छा है. आखिरकार हम घर में खेल रहे हैं और हमारे लिए यह अतिरिक्त प्रेरणादायी है.

मुंबई सिटी के सहायक कोच मार्को लीटे का मानना है कि टीम के लिए यह जरूरी है कि वे अपने प्रतिद्वंद्वी के बजाय खुद पर ध्यान देना शुरू कर दे. उन्होंने कहा, उनके पास एक बहुत अच्छी टीम है. वे आम चीजें करते हैं, लेकिन वे काफी प्रभावशाली होते हैं. उनके पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जो मैच को असंतुलित कर सकते हैं. उनके पास उनके हथियार हैं और हमारे पास हमारे अपने. उनके पास भारतीय और विदेशी के रूप में अच्छे खिलाडी हैं. लेकिन हम इसे लेकर चिंतित नहीं हैं. 

'द वाल' राहुल द्रविड़ का जन्मदिन आज, सचिन ने दी बधाई, सहवाग ने बताया मिक्सर ग्राइंडर...

कई साल बाद मैदान पर फिर लौटा ये खिलाड़ी, आते ही बनाया नया रिकॉर्ड

INDvSL: दुनिया के सभी कप्तानों को पछाड़, कोहली ने रचा इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -