'द वाल' राहुल द्रविड़ का जन्मदिन आज, सचिन ने दी बधाई, सहवाग ने बताया मिक्सर ग्राइंडर...
'द वाल' राहुल द्रविड़ का जन्मदिन आज, सचिन ने दी बधाई, सहवाग ने बताया मिक्सर ग्राइंडर...
Share:

कानपुर: भारतीय क्रिकेट टीम के मिस्टर वाल और भरोसेमंद के नाम से मशहूर पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म 11 जनवरी, 1973 को इंदौर में हुआ था। पूर्व कप्तान को उनके जन्मदिन पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और तूफानी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने अनोखे तरीके से शुभकामनाएं दी हैं। 

भारतीय टीम के पूर्व धुआंधार सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। द्रविड़ के जन्मदिन पर उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, मेरी समझ से, मुझे लगता था कि पिसाई सिर्फ किचन में मिक्सर ग्राइंडर में हो सकती है, किन्तु द्रविड़ ने सिखाया कि क्रिकेट पिच पर भी पीस सकते हैं। हमारे पास यह सब तब था जब हमारे पास 'दीवार' थी। जन्मदिन मुबारक हो राहुल द्रविड़।

वहीं, द्रविड़ ने जन्मदिन पर उनके साथी खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी उन्हें बधाई दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि, हैप्पी बर्थ डे जेमी, आप जैसे बल्लेबाजी करते थे, गेंदबाज के लिए काफी मुश्किलें खड़ी हो जाती थी। आपको बहुत बधाई दोस्त। आपको बता दें कि टीम इंडिया के लिए कई बेहतरीन पारियां खेलने वाले राहुल द्रविड़ ने टेस्ट और वनडे में 10 हजार से अधिक रन बनाए हैं। भारत ने द्रविड़ की कोचिंग में ही अंडर 19 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है।

कई साल बाद मैदान पर फिर लौटा ये खिलाड़ी, आते ही बनाया नया रिकॉर्ड

INDvSL: दुनिया के सभी कप्तानों को पछाड़, कोहली ने रचा इतिहास

रोहित की वापसी के बाद कौन करेगा टीम इंडिया के लिए ओपनिंग? जानिए क्या कहा विराट ने....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -