ISL 6: मुम्बई एफसी से भिड़ेगी बेंगलुरू, दोनों की नजरें है अंकतालिका पर

Jan 17 2020 04:12 PM
ISL 6: मुम्बई एफसी से भिड़ेगी बेंगलुरू, दोनों की नजरें है अंकतालिका पर

मुम्बई सिटी एफसी शुक्रवार को यहां मुम्बई फुटबाल एरेना में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी से भिड़ने वाली हैं. मुम्बई की नजरें इस मैच से तीन अंक लेकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में अंकतालिका में चौथे नंबर पर पहुंचने पर बानी हुई है. ओडिशा और एटीके से लगातार दो हार झेलने के बाद मुम्बई सिटी ने फिर से प्लेऑफ का स्थान हासिल करने के लिए खुद पर काफी काम किया है. टीम इस समय 12 मैचों में 16 अंक लेकर अंकतालिका में पांचवें नंबर पर है. बेंगलुरू 22 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है.

एटीके से हारने के बाद बेंगलुरू ने बेहतरीन वापसी करते हुए एफसी गोवा और जमशेदपुर के खिलाफ जीत दर्ज की है. बेंगलुरू के कप्तान सुनील छेत्री पिछले दो मैचों में तीन इस सीजन में अब तक आठ गोल कर चुके हैं. बेंगलुरू के मिडफील्डर एरिक पार्तालू अब तक दो गोल और दो गोल असिस्ट कर चुके हैं. मेहमान टीम के लिए अच्छी बात यह है कि देशोर्न ब्राउन टीम में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे. दोनों टीमें जब इस सीजन की शुरुआत में एक-दूसरे से भिड़ी थी तब मुम्बई सिटी ने बेंगलुरू को 3-2 से मात दी थी.

बांग्लादेश की टीम से बाहर हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़, पाक के खिलाफ खेलने से किया इंकार

ISL 6: चेन्नइयन एफसी और नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी का गुरुवार को होगा आमना-सामना

ISL 6: हैदराबाद एफसी को 2-1 से हराकर ओडिशा ने जीता चौथा मैच

बेंगलुरू के कोच कार्लोस कुआड्राट ने कहा, "मुम्बई एक ऐसी टीम है, जिसने हमारे लिए मुश्किले पैदा की है. वे एक काउंटर अटैकिंग टीम है. उनके खिलाफ आपको पहले स्कोर करने की जरूरत है. अगर वे पहले स्कोर करते हैं तो फिर वे इंतजार करेंगे और काउंटर करेंगे. इसलिए हम पहले स्कोर करने की कोशिश करेंगे." उन्होंने कहा, "लीग की स्थिति तेजी से बदल सकती है. एटीके अच्छी टीम है लेकिन वे दो मैच हार चुकी है. ओडिशा ने अचानक से सुधार करना शुरू कर दिया है. हमें अभी छह मैच खेलने हैं और अगर हम अच्छे लय में होत हैं तो हम प्लेऑफ में पहुंच सकते हैं."  बता दे की चोटिल पाउलो मकाडो के लंबे के लिए बाहर होने के बाद मुम्बई सिटी के कोच जॉर्ज कोस्टा को मिडफील्ड में बदलाव करना होगा. टीम अब अपने आक्रामक खिलाड़ियों पर निर्भर रहेगी. अमीने चेरमिती और मोदोउ सोगो संयुक्त रूप से छह गोल कर चुके हैं. कोस्टा ने कहा, "यह सच है कि हम पिछले दो मैच हार चुके हैं. एटीके के खिलाफ हम हार के हकदार नहीं थे और ओडिशा के खिलाफ खेला गया पिछला मैच मेरे कार्यकाल में सबसे खराब मैच था. हमारे लिए यह मुश्किल है. मैं बता नहीं सकता कि पिछले मैच में क्या हुआ था."