बांग्लादेश की टीम से बाहर हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़, पाक के खिलाफ खेलने से किया इंकार

Jan 17 2020 12:05 PM
बांग्लादेश की टीम से बाहर हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़, पाक के खिलाफ खेलने से किया इंकार

ढाका: बांग्लादेश के विकेटकीपर-बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने पाकिस्तान के खिलाफ टी 20, वनडे और टेस्ट श्रृंखला के लिए पाकिस्तान जाने  से मना कर दिया है. टीम अधिकारी ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी दी है. मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल अबेदीन ने मीडिया से कहा कि, "मुशफिकुर ने आज मुझे फोन करके बताया है कि वह पाकिस्तान नहीं जाएगा. हम अब उनके औपचारिक पत्र की प्रतीक्षा कर रहे हैं. पत्र मिलने के बाद हम उन्हें सीरीज से बाहर कर देंगे."

बांग्लादेश को जनवरी से लेकर अप्रैल तक पाकिस्तान दौरे के दौरान तीन टी 20, एक वनडे और दो टेस्ट मुकाबले खेलना है. मुशफिकुर रहीम की टीम से अनुपस्थिति बांग्लादेश के लिए बड़ा झटका है क्योंकि शाकिब अल हसन पहले से ही टीम से बाहर हैं. शाकिब के बाद अब मुशफिकुर के टीम से हट जाने से बांग्लादेश काफी कमजोर हो जाएगी.

वहीं पाकिस्तान ने पूर्व कप्तान शोएब मलिक और हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज को बांग्लादेश के खिलाफ 24 जनवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए टीम में शामिल किया गया है. इसके साथ ही पाकिस्तान के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने बिग बैश लीग में अपनी गेंदबाजी से सनसनी मचाने वाले तेज़ गेंदबाज हारिस रऊफ को टीम में जगह दी है. 

ISL 6: चेन्नइयन एफसी और नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी का गुरुवार को होगा आमना-सामना

ISL 6: हैदराबाद एफसी को 2-1 से हराकर ओडिशा ने जीता चौथा मैच

Australian Open: ड्रॉ में राफेल नडाल के लिए आसान होगी गेम की शुरुआत