ISL 6: चेन्नइयन एफसी और नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी का गुरुवार को होगा आमना-सामना

Jan 16 2020 07:52 PM
ISL 6: चेन्नइयन एफसी और नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी का गुरुवार को होगा आमना-सामना

दो बार की चैंपियन रह चुकी टीम चेन्नइयन एफसी गुरुवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत हासिल कर हीरो इंडियन सुपर लीग के छठे सीजन में अंकतालिका में टॉप-4 के करीब पहुंचना चाहेगी. चेन्नइयन के नए कोच ओवेन कॉयले के कार्यभार संभालने के बाद से टीम ने पिछले पांच मैचों में दो जीते हैं एक और ड्रॉ खेला है तथा सात अंक हासिल किए हैं. टीम 11 मैचों में 12 अंकों के साथ तालिका में आठवें नंबर पर है. चेन्नयइन अभी भी ओडिशा एफसी से छह अंक पीछे है जोकि चौथे नंबर पर है.

कॉयले ने कहा, "हमारे पास अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है. लेकिन इसके लिए हमें जीत की लय कायम रखना होगा. तीन अंक अनमोल हैं क्योंकि लीग में हमने कई ड्रॉ भी खेले हैं, इसलिए ये तीन अंक हमें अंकतालिका में ऊपर पहुंचा सकते हैं." चेन्नयइन ने अपने पिछले मैच में हैदराबाद एफसी को 3-1 से हराया था. टीम के खिलाड़ी नेरिजुस वाल्सकिस अब तक सात गोल कर चुके हैं. दूसरी तरफ, नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी टीम इस समय खराब दौर से गुजर रही है. टीम को पिछले छह मैचों में एक भी जीत नसीब नहीं हुई है. सीजन की शानदार शुरुआत करने के बावजूद कोच रोबर्ट जार्नी की टीम लय नहीं पकड़ पाई है. टीम के स्टार खिलाड़ी एसामौह जियान चोटिल होने के कारण सीजन से बाहर हो चुके हैं.

जार्नी ने कहा, "हमने लीग की शुरुआत से ही अपने मौके गंवाए हैं और टीम ने आखिरी सेकेंडों में कई मैच गंवाए हैं. हमारे पास एक युवा टीम है. हम एसामौह जियान के बगैर खेल रहे हैं और वह यहां नहीं हैं. हम उनके बिना भी शानदार करना चाहेंगे. हमें कल एक कड़े मुकाबले की उम्मीद हैं. चेन्नइयन अपने नए कोच के साथ शानदार कर रही है लेकिन हमारा मानना है कि हमारे अंदर भी क्वालिटी है और इसलिए हम यहां हैं."

उत्तराखंडः कांग्रेस में बढ़ी अंदरूनी खींचतान, टी 20 की तर्ज पर हो रहा चुनाव

कई घंटों की मेहनत हुई सफल, एसडीआरएफ ने ढूंढ़ निकला महिला का शव

Sanjivani 2 : क्या सिड और ईशानी की होगी मौत?, वर्धान नही आ रहा अपनी हरकतों से बाज