आईएसएल-6 : आज केरला में बेंगलुरु करेगा साउदर्न डर्बी की मेज़बानी

आईएसएल-6 : आज केरला में बेंगलुरु करेगा साउदर्न डर्बी की मेज़बानी

मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी और केरला ब्लास्टर्स हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के 6 सीजन में शनिवार यानी आज 15 फरवरी 2020 को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक-दूसरे का सामना करेंगे. जंहा बेंगलुरू पहले ही सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर चुकी है जबकि केरला प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. केरला के अभी दो मैच बचे है और अब वह इन दोनों मैचों में सांत्वना भरी जीत दर्ज करना चाहेगी. दोनों टीमें अपना-अपना पिछला मैच गोलरहित ड्रॉ खेल चुकी है.

रिपोर्ट्स के अनुसार कोच एल्को स्काटोरी की टीम केरला इस समय 8वें नंबर पर है. जंहा टीम ने अपना पिछला मुकबाला नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से गोलरहित ड्रॉ खेला था. केरला का आक्रमण एक बार फिर से बाथोर्लोमेव ओग्बेचे और राफेल मेसी बोउली के कंधों पर होगी. जंहा इस सीजन में केरला ने अब तक 23 गोल किए हैं और इन 23 गोलों में से ये दोनों खिलाड़ी मिलकर 18 गोल कर चुके हैं. लेकिन बेंगलुरू के खिलाफ केरला के आक्रमण के सामने मेहमान टीम के डिफेंस के रूप में एक दीवार खड़ी होगी, जिसने अब तक इस सीजन में केवल नौ ही गोल खाए हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि दूसरी तरफ, कार्लोस कुआडाट की टीम को अपने पिछले मैच में चेन्नइयन एफसी से गोलरहित ड्रॉ खेलना पड़ा था. बेंगलुरू को पता है कि अब वे टॉप पर रहकर लीग का चरण का समापन नहीं कर सकती है. बेंगलुरू पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है और अब वह दूसरे स्थान के लिए लड़ेगी. हम आपको बता दें कि टीम के हालांकि इसके बावजूद कई चिंताए हैं. कप्तान सुनील सुनील छेत्री और जुआन गोंजालेज पहले ही निलंबन का सामना कर रहे है. दोनों को पिछले मैच में येलो कार्ड मिला था. बेंगलुरू ने हाल में एएफसी कप क्वालीफायर में पारो एफसी को 9-1 से करारी मात दी है और इससे उनके खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है. मिडफील्ड में डिमास डेल्गाडो और एरिक पातार्लू के होने से टीम की मिडफील्ड में मजबूती मिलेगी.

एशियन टीम चैंपियनशिप: भारतीय बैडमिंटन टीम ने थाइलैंड को दी करारी मात, पहुंची सेमि फाइनल में...

Bengaluru Open: लीएंडर पेस और मैथ्यू एबडेन ने किया शानदार प्रदर्शन, फाइनल में हासिल की जगह

टीम इंडिया के सामने पस्त हुई न्यूजीलैंड XI, पहली पारी 235 पर ढेर