चेन्नईयिन एफसी के कोच ने अपनी हार के बाद कही चौकाने वाली बात
चेन्नईयिन एफसी के कोच ने अपनी हार के बाद कही चौकाने वाली बात
Share:

पणजी: हैदराबाद एफसी ने सोमवार को यहां जीएमसी स्टेडियम में चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ 4-1 से जीत दर्ज की। चेन्नईयन एफसी के कोच सिसाबा लास्जो हैदराबाद एफसी के खिलाफ इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं।

मैच के बाद के प्रेस कॉन्फ्रेंस में, लासज़लो ने कहा, "यह मेरी टीम का बहुत खराब प्रदर्शन था। यह इसलिए नहीं था क्योंकि हम हार गए थे, क्योंकि मैं रचनात्मकता नहीं देखता। मैं मौके नहीं देखता।  हमें बहुत कुछ करना है। हमने मिडफील्ड में अपना कब्जा खो दिया और इससे हमें हार का सामना करना पड़ा। हम सिर्फ इसलिए नहीं जा सकते क्योंकि वह राफा से छाया में छिप सकता है क्योंकि अब वह बाहर है। वह निश्चित रूप से हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। हमारे पास कई अन्य खिलाड़ी हैं। हमारा आक्रामक खेल बहुत खराब था। ''

खेल के बारे में बात करते हुए, जोएल चियानीस (50 '), हालिचैन नारज़री (53', 79 ') और जोआओ विक्टर (74') ने हैदराबाद के लिए गोल किए, जबकि अनिरुद्ध थापा (67 ') ने चेन्नईयिन के लिए एकमात्र गोल किया, जिसने अपना पहला गोल किया। -निजामों के खिलाफ हार। चेन्नईयिन एफसी इस समय नौ मैचों में 10 अंक के साथ आईएसएल अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। टीम अगले रविवार को ओडिशा एफसी के साथ भिड़ने वाली है।

2021 एटीपी कप के लिए वापस आएंगे टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और राफेल नडाल

TOPS ने बढ़ाया बजरंग पुनिया के यूएसए कैंप का समय

सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी पर फैसला बाद में, कल मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -