सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी पर फैसला बाद में, कल मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी
सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी पर फैसला बाद में, कल मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी
Share:

कोलकाता: BCCI चीफ और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बुधवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में सौरव का उपचार चल रहा है, जहां उन्हें कार्डिएक अरेस्ट से सम्बंधित समस्या के बाद शनिवार को भर्ती कराया गया था. अस्पताल की CEO और MD डॉ. रूपाली बसु ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि घर पर ही उनके स्वास्थ्य की देखरेख की जाएगी. 

बता दें कि शनिवार को गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई थी. उन्हें सीने में दर्द की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल के अनुसार, सौरव गांगुली के दिल की नसों में बाकी ब्लॉकेज के लिए होने वाली अगली एंजियोप्लास्टी पर निर्णय बाद में लिया जाएगा, क्योंकि वह पहले से काफी बेहतर हैं. उन्हें घर में आराम करने के लिए कहा गया है. वुडलैंड्स अस्पताल की चिकित्सा बोर्ड की बैठक सोमवार को हुई थी, जिसमें सौरव गांगुली के परिवार के सदस्यों के साथ आगे की उपचार योजनाओं पर बातचीत हुई.

बोर्ड के सदस्यों ने सौरव गांगुली के मेडिकल रिकॉर्ड और उनकी मौजूदा स्थिति की समीक्षा की. इसी आधार पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा. डॉ. रूपाली बसु ने कहा कि डॉक्टर गांगुली के स्वास्थ्य की स्थिति पर निरंतर नज़र रखेंगे और अस्पताल से छुट्टी होने पर घर पर भी उनके लिए स्वास्थ्य संबंधी प्लान तैयार किए जाएंगे.  

Ind Vs Aus: भारत को बड़ा झटका, चोट के कारण टीम से बाहर हुआ ये तूफानी बल्लेबाज़

फ्लिक का बड़ा बयान, कहा-मेनज के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए हमारी मानसिक ताकत का इस्तेमाल किया

गेरार्ड नूस ने कहा- हम दोनों हिस्सों में एक ही तरह से खेले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -