ISL 7: एटीके एमबी कोच बेंगलुरु एफसी के खिलाफ जीत से है खुश
ISL 7: एटीके एमबी कोच बेंगलुरु एफसी के खिलाफ जीत से है खुश
Share:

मारगाओ: एटीके ने सोमवार को बेंगलुरु एफसी पर 1-0 से जीत दर्ज की। सभी विभागों में टीम के शानदार प्रदर्शन ने प्रतिद्वंद्वी को हराने में मदद की। कोच एंटोनियो हाबास अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं क्योंकि वह टीम को मौजूदा इंडियन सुपर लीग में प्लेऑफ़ दावेदार मानते हैं।

हवास एटीके मोहन बागान के प्रदर्शन से खुश थे क्योंकि तीन अंक मजबूत प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ आए थे। उन्होंने कहा, "यह संतोषजनक था क्योंकि प्रतिद्वंद्वी एक बड़ी टीम थी। तीन अंक सभी के खिलाफ समान हैं लेकिन मैं खुश हूं क्योंकि बेंगलुरु प्लेऑफ के लिए दावेदार है और वे इसे सेमीफाइनल और शायद फाइनल में जगह बनाने के लिए खेलते हैं।"

खेल के बारे में बात करते हुए, डेविड विलियम्स की 33 वीं मिनट की हड़ताल बेंगलुरू को सीज़न की पहली हार सौंपने के लिए पर्याप्त थी। यह अभियान का उनका पहला लक्ष्य भी था। मोहन बागान ने जमशेदपुर एफसी के खिलाफ सेट-पीस के माध्यम से एक लक्ष्य को हासिल करने के बाद हवास को गलतियों को सुधारने के लिए बुलाया था। स्पेनिश कोच बेंगलुरू एफसी के खिलाफ इसी तरह के खतरे से सावधान था। द मैरिनेर्स को अपना अगला मैच 29 दिसंबर को चेन्नईयिन एफसी और हाबास के खिलाफ खेलना है और उम्मीद है कि उनका पक्ष अच्छी कमाई के बाद अपने प्रदर्शन के स्तर को बनाए रख सकता है।

आर्सेनल को लड़ाकों की जरूरत है पीड़ितों की नहीं: आर्टेटा क्लब

प्रीमियर लीग सात नए कोविड -19 मामलों की पुष्टि की

340,000 डॉलर में बिकी डॉन ब्रैडमैन की टेस्ट कैप, ऑस्ट्रेलिया के कारोबारी ने खरीदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -