ISL 6: घरेलू मैदान पर बेंगलुरु ने हासिल की जीत, अंकतालिका में पहुंची दूसरे स्थान पर
ISL 6: घरेलू मैदान पर बेंगलुरु ने हासिल की जीत, अंकतालिका में पहुंची दूसरे स्थान पर
Share:

गुरुवार को मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु एफसी ने श्री कांतिरावा स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी को 2-0 से हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग के छठे सीजन की अंकतालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया. विजेता बेंगलुरु के लिए एरिक पार्तालु ने आठवें और कप्तान सुनील छेत्री ने 63वें मिनट में गोल किए.

बेंगलुरुकी इस सीजन में 12 मैचों में यह छठी और लगातर दूसरी जीत है और अब उसके 22 अंक हो गए हैं तथा वह अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई हैं. जमशेदपुर की 11 मैचों में यह चौथी हार है. टीम 13 अंकों के साथ छठे नंबर पर हैं और पिछले छह मैचों से एक भी मैच नहीं जीत पाई है. बेंगलुरु ने चैंपियन के अंदाज में ही मैच की शुरुआत की और आठवें मिनट में ही एरिक पार्तालु के गोल की मदद से 1-0 की बढ़त बना ली. स्पेनिश मिडफील्डर डिमास डेल्गाडो  ने कॉर्नर लिया और बॉल को जमशेदपुर के गोल पोस्ट की ओर भेजा. गोलपोस्ट के पास चौंकन्ने खड़े मिडफील्डर पार्तालु ने इस कॉर्नर पर बेहतरीन तरीके से जंप लगाते हुए हेडर के जरिए बॉल को गोल पोस्ट में डालकर बेंगलुरु का खाता खोल दिया.

दूसरे हाफ के शुरू होने के बाद 48वें मिनट में बेंगलुरु के कुरियन और इसके पांच मिनट बाद ही उदांता सिंह  भी अपनी टीम की बढ़त को दोगुना नहीं कर पाए. लेकिन 63वें मिनट में कप्तान छेत्री ने बेंगलुरु की बढ़त को दोगुना करने में कोई गलती नहीं की.छेत्री को पहला गोल दागने वाले पार्तालु से एक लंबा पास मिला और उन्होंने इसे पहले हेडर के जरिए पहले तो इसे अपने नियंत्रण में लिया और फिर दाएं पैर से बॉल को गोलपोस्ट में डालकर बेंगलुरु को 2-0 से आगे कर दिया.इसके बाद जमशेदपुर की टीम इंजुरी टाइम तक भी अपना खाता नहीं खोल पाई और बेंगलुरु ने 2-0 की बढ़त को बरकरार रखते हुए पूरे तीन अंक हासिल कर लिए. इस मैदान पर बेंगलुरु एफसी की जमशेदपुर के खिलाफ यह अब तक की पहली जीत है.

खेलो इंडिया की शुरुआत से पहले 12 वर्ष की तीरंदाज शिवांगिनी के साथ हुआ हादसा, गले में घुसा तीर

अंडर 19 टूर्नामेंट: फाइनल मुकाबले में भारत की शानदार जीत, साउथ अफ्रीका को 69 रनों से रौंदा

एक तो पहले से कंगाल है पाकिस्तान, ऊपर से रोज़ हो रहा अरबों का नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -