ISL 6: एटीके ने गोवा को पीछे पछाड़ा, दी  2-0 से मात
ISL 6: एटीके ने गोवा को पीछे पछाड़ा, दी 2-0 से मात
Share:

शनिवार को एफसी गोवा को अपने घर में  2-0 से हराकर दो बार की चैंपियन एटीके एफसी ने हीरो इंडियन सुपर लीग के छठे सीजन की अंक तालिका में पहला स्थान पर कब्ज़से कर लिया है.  सॉल्ट लेक स्टेडियम  में करीब 25 हजार दर्शकों की मौजूदगी में खेले गए इस मैच में एटीके के लिए प्रीतम कोटाल  ने 47वें मिनट में गोल किया जबकि जयेश राणे  ने 88वें मिनट में दूसरा गोल कर अपनी टीम की सातवीं जीत पक्की कर ली . एटीके के 13 मैचों से 24 अंक हो गए हैं. गोवा के भी इतने ही अंक हैं लेकिन गोल अंतर के लिहाज से एटीके आगे है.

टॉप-4 में शामिल इन दो टीमों के बीच का यह मुकाबला हाफटाइम तक गोलरहित बराबरी पर रहा. दोनों टीमों ने अपना पूरा दमखम झोंका लेकिन गोल करने का मौका किसी को नहीं मिल सका. बॉक्स के अंदर कई शॉट्स लिए गए लेकिन इनमें से अधिकांश टारगेट से दूर रहे.पहला हमला दूसरे मिनट में एटीके की ओर से हुआ लेकिन जेवियर हर्नांदेज अपने शॉट पर नियंत्रण नहीं कर सके और गेंद पोस्ट के काफी दूर से निकल गई. इसके बाद छठे मिनट में गोवा के लिए मानवीर ने एक मूव बनाया लेकिन उनका शॉट भी पोस्ट के दूर से निकल गया. अगले 20 मिनट तक दोनों टीमों ने एक दूसरे के डी को भेदने का भरपूर प्रयास किया और इस क्रम में वे सफल भी रहीं लेकिन गोल किसी की किस्मत में नहीं था और इसी तरह यह हाफ 0-0 की बराबरी पर समाप्त हुआ.

राणे ने हालांकि छह मिनट बाद अपनी गलती की भरपाई करते हुए एटीके को 2-0 से आगे कर दिया. राणे ने बॉक्स में लॉब्ड किए गेंद को अपने कब्जे में कर और फिर कलाबाजी करते हुए डिफेंडरों को चौकाया और गेंद को गोलपोस्ट में डालकर अपनी टीम के लिए तीन अंक सुनिश्चित कर लिए.

इस पहलवान ने स्वर्ण पदक से की साल की शुरुआत, अमेरिका के पहलवान को दी करारी मात

इस खिलाड़ी ने वकालत छोड़ थाम ली पिस्टल, फिर पदक पर लगाया निशाना

ओलंपिक की तैयारी कर रहे खिलाड़ियों के लिए बड़ी खबर, एनआइएस ने डाइट के लिए रखे शेफ व न्यूट्रीशनिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -