रिपब्लिक डे पर PM मोदी पर हमला करने के लिए बच्चो को ट्रेनिंग दे रहा ISISI
रिपब्लिक डे पर PM मोदी पर हमला करने के लिए बच्चो को ट्रेनिंग दे रहा ISISI
Share:

नई दिल्ली. 26 जनवरी पर दुनिया का सबसे खूंखार आतंकी संगठन ISIS प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बना सकता है. इंटेलिजेंस की रिपोर्ट के हवाले से ISIS करीब 12 से 15 साल के बच्चे को बॉम्बर के रूप में इस्तेमाल कर सकता है. मीडिया रिपोर्ट से मालूम पड़ा है की इंटेलिजेंस की रिपोर्ट के बाद शुक्रवार से SPG सहित सभी सुरक्षा एजेंसियां (NSG, IB, दिल्ली पुलिस) अलर्ट पर हैं.

रिपोर्ट के हवाले से पता चला है की भयानक आतंकी संगठन ISIS पीएम मोदी पर फिदायीन हमला करने की साजिश रच रहा है. आईएस के इस सुसाइड स्क्वॉड में 2-3 बच्चे हो सकते हैं. इस काम को अंजाम देने के लिए 12 से 15 साल के बच्चों को वेपन्स और एक्सप्लोसिव की ट्रेनिंग देकर एक्सपर्ट किया जा रहा है. मालूम हो की प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदार एसपीजी की होती है. अब इस रिपोर्ट के बाद एसपीजी पीएम मोदी की सुरक्षा के लाइट योजना बनाने में लग गई है. आपको बता दे की वर्ष 2015 में लाल किले पर सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए पीएम मोदी बच्चों के बीच उनसे मिलने चले गए थे लेकिन इस बार राष्ट्रिय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और एसपीजी ने पीएम से अपील की है कि वे सुरक्षा घेरा नही तोड़े.

साथ ही दिल्ली पुलिस को निर्देश दिया की वह संदिग्ध व्यक्तियों पर अपनी नज़रे जमाए रखे. आपको जानकारी देते चले की हाल ही में खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें बच्चों को मशीन गन और रॉकेट लॉन्चर चलाने की ट्रेनिंग लेते दिखाया गया है. पाक के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) और पाकिस्तान-अफगानिस्तान रीजन (अफ-पाक) के आतंकी संगठन बच्चों को इस तरह से ट्रेन कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -