सैनिकों को मारने आया ISIS आतंकी, लेकिन खुद को ही उड़ा लिया बम से

Feb 16 2017 11:45 AM

सीरिया मे सैनिकों को मारने के लिए एक ISIS का आतंकी हमला करने आया था, लेकिन उसने गलत वक्त पर बम फोड़ लिया. जिससे उस आंतकवादी की जान चली गई। बताया जा रहा है कि वह आंतकवादी सीरियन के विद्रोही सैनिकों पर हमला करने को आ रहा था, लेकिन वह योजना में सफल नही पाया और उसने कुछ दूर पहले ही सैनिकों से बम फोड़ लिया। इस हादसे का वीडियो कई ऑनलाईन वेवसाईड पर आने से इस हमले का काफी मजाक बनाया जा रहा है। और इस पर टिप्पणी भी की जा रही है कि जो  हमलावर था उसे थोड़ी और प्रैक्टिस करनी थी। वीडियो सीरिया के राक्का शहर में लिया गया था, जहां लगातार हिंसक लड़ाई जारी है।

वीडियो मे देखा गया है कि सीरियन डेमोक्रेटिक फोर्स (SDF) के सैनिक ऑपरेशन ‘Wrath of Euphrates’ के दौरान रक्का के ग्रामीण इलाके में एक जगह खड़े हैं। और यहीं पर आईएसआईएस का एक आतंकवादी खुद को बम से उड़ा लेता है। 

सैनिक वीडियो मे किसी बिल्डिंग के पास खड़े हैं और और उन्हें जब दुश्मन की भनक लगती है वो टैंक के पीछे छिप जाते हैं। और हमलावर भागता हुआ आता है और खुद को बम से उड़ा लेता है। और बम फटते ही एक आग की लपट उठती है और चारों ओर धुंआ फैल जाता है। धुंआ खत्म होता है इस बात का पता चलता है कि वह सैनिको पर हमला करने आया था लेकिन वह अपने मिशन मे असफल रहा और उसने खुद को उड़ा लिया। सारे सैनिक सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 10 फरवरी को बनाई गई और उसी दिन इंटरनेट पर डाली गई है। इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके है।

हिमाचल में नज़र आया आईएसआईएस कमिंग सून का पोस्टर, नेपाल तक धमाके करने की धमकी

ISIS का आतंकी अबू सैयाफ मारा गया