भारत पर पाकिस्तान और बांग्लादेश दोनों ओर से हो सकते है हमलेः ISIS
भारत पर पाकिस्तान और बांग्लादेश दोनों ओर से हो सकते है हमलेः ISIS
Share:

नई दिल्ली : आतंकी संगठन आईएसआईएस की मैगजीन दाबिश के नए अंक में एक इंटरव्यू प्रकाशित किया गया है, जिससे पता चलता है कि भारत पर दो तरफा हमले हो सकते है। इस ऑनलाइन मैगजीन में बांग्लादेश में आईएसआईएस का प्रमुख शेख अबू इब्राहिम अल हनीफ का इंटरव्यू प्रकाशित किया गया है।

इस आंतकी ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि बंगाल और भारत में रहने वाले हिंदुओं ने हमेशा से मुसलमानों और इस्लाम के खिलाफ काम किया है। उसने कहा कि आईएसआईएस के आतंकी भारत पर पाकिस्तान और बांग्लादेश दोनों ही सीमाओं से हमले की योजना बना रहे है।

बांग्लादेश की भौगोलिक स्थिति का जिक्र करते हुए अबू ने कहा है कि यहां जिहादी बेस बनाने से भारत पर हमला करना आसान होगा। जिन आतंकियों को बांग्लादेश में तैयार किया जाएगा, वो भारत पर गोरिल्ला वार छड़ेंगे। इस काम में भारत में स्थिति मुजाहिद्दीन उसकी मदद करेगा।

आगे उसने कहा कि बर्मा में हमने पहले से ही जिहाद को मजबूत किया हुआ है। बांग्लादेशी सरकार को जिम्मेदार टहराते हुए आतंकी ने कहा कि यहां की सेक्युलर सरकार के कारण ऊंचे पदों पर हिदुओं का बोलबाला बढ़ रहा है। बांग्लादेश में रहने वाले हिंदु भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ की मदद करते है, उन्हें मुसलमानों के खिलाफ गुप्त सूचनाएं देते है।

बांग्लादेश जमात-ए-इस्लामी पार्टी को इब्राहिम ने कुफ्र और शिर्क जैसे कार्यों में लिप्त बताया है। उसने कहा कि गाय की पूजा करने की बात कहने वाली नरेंद्र मोदी सरकार की ऐतिहासिक जीत पर इस पार्टी ने बधाई दी थी और लगातार हिंदुओं के धार्मिक आयोजनों में भी शामिल होती दिखी है, इससे यह इस्लाम के खिलाफ काम कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -