फिर नज़र आया जिहादी जाॅन, जल्द पहुंचेगा ब्रिटेन

Aug 24 2015 03:42 PM
फिर नज़र आया जिहादी जाॅन, जल्द पहुंचेगा ब्रिटेन

लंदन : बीते दिनों सुर्खियों में आए जिहादी जाॅन का हाल ही में नया वीडियो सामने आया है। इस दौरान वीडियो में उसका चेहरा नज़र आ रहा है। दूसरी ओर उसने फिर से ब्रिटेन लौटने की बात की है। मगर उसने कहा है कि वह लोगों के सिर कलम करने का अपना काम जारी रखेगा। मिली जानकारी के अनुसार जिहादी जाॅन आईएसआईएस से जुड़ा है और उसने कई लोगों के सिर कलम कर दिए हैं। मिली जानकारी के अनुसार ब्रिटिश मीडिया के वीडियो का 7 सैकंड का हिस्सा रिलीज़ किया।

इस दौरान डेली मेल द्वारा दावा किया गया कि फ्री सीरियल आर्मी द्वारा ऐसे लोगों से चर्चा की जा रही है जिन्होंने पूरा वीडियो देखा। कहा गया है कि जिहादी जाॅन ने खुद कहा है कि वह मोहम्मद एमवाजी है, जो कि जल्द ही ब्रिटेन वापस लौट सकता है। वे लोगों के सिर आगे भी काटते रहेंगे। उल्लेखनीय है कि जाॅन बीच में फरार हो गया था।

माना जा रहा था कि उसे उसके साथियों से भय था या फिर वह आईएसआईएस छोड़ना चाहता था यही नहीं यह भी कहा गया कि सुरक्षा बलों द्वारा जाॅन को पहचान लिया गया था तो यह बात भी सामने आई कि वह किसी और आतंकी संगठन में शुमार हो गया है। मगर वीडियो सामने आने के बाद इस बात का खुलासा हो गया।