पाक अधिकारी ने लगाया खुद के देश पर आरोप कहा, पाक की एजेंसियां आतंकी समर्थित
पाक अधिकारी ने लगाया खुद के देश पर आरोप कहा, पाक की एजेंसियां आतंकी समर्थित
Share:

इस्लामबाद: हर दिन जब भी पाकिस्तान का नाम लिया जाता है तो उसके साथ आतंकवाद का नाम भी जुड़ जाता है. जिसमे पाकिस्तान का नाम आतंकवादी समर्थित देशो में लिया जाता है. जिस बात को वो हमेशा नकारता रहा है, किन्तु हालही में पाक के एक अधिकारी ने ही उसके देश का भंडाफोड़ दिया. जिसमे उसने साफतौर पर कहा कि पाकिस्तान आतंकवादी समर्थित है. पाकिस्तान के एक अधिकारी ने कहा कि पाक की एजैंसियों पर आतंकी समर्थित है. और इसके खिलाफ कोर्ट में याचिका भी लगाई है.

मीडया रिपोर्ट में सामने आयी जानकारी में बताया गया है कि पाकिस्तानी इंटेलीजेंट ब्यूरो में असिस्टैंट सब-इंस्पैक्टर मलिक मुख्तार अहमद शहजाद ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों पर आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. मलिक मुख्तार अहमद शहजाद ने आरोप लगाने के साथ हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की है. जिसमे उन्होंने मामले की जांच आईएसआई से करवाने की अपील की है. इस याचिका में कहा गया है कि पक्के सबूत होने के बाद भी आतंकवादियों पर कोई कार्यवाही नहीं की गयी.

बता दे कि पाकिस्तान आतंकवादियों का एक बड़ा गढ़ बन चूका है. जिसमे पाकिस्तान द्वारा आतंकवादियों को पाला पोसा जाता है. ऐसे में पाकिस्तान के अधिकारी द्वारा लगाया गया यह आरोप पाकिस्तान की हकीकत को बयां कर रहा है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ का मचा गदर

पाकिस्तान नेवी ने एंटी शिप मिसाइल का किया परिक्षण

पाक नौसेना की ताकत बढ़ी

पाकिस्तान ने भारत में अगले साल होने वाले हॉकी वर्ल्ड कप में नहीं खेलने की दी धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -