ISI एजेंट ने सरकारी अफसर को हनीट्रैप में फंसाया, फिर जो हुआ...
ISI एजेंट ने सरकारी अफसर को हनीट्रैप में फंसाया, फिर जो हुआ...
Share:

मुजफ्फरपुर: पाकिस्तानी महिला ISI एजेंट के हनीट्रैप में आकर भारत के सरकारी गोपनीय दस्तावेज भेजने के इल्जाम में मुजफ्फरपुर कटरा रजिस्ट्री दफ्तर के क्लर्क को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधी रवि चौरसिया रक्षा मंत्रालय के भारी वाहन निर्माण कारखाना आवाडी चेन्नई में तैनात था। वह वर्तमान में कटरा रजिस्ट्री ऑफिस में क्लर्क है।

कहा जा रहा है कि लिपिक देश की गोपनीय सूचनाएं पाकिस्तानी ISI एजेंट को साझा करता था। क्लर्क के पास से मोबाइल के साथ ही मेमोरी कार्ड बरामद किया गया है। इसके साथ ही कई गोपनीय सूचनाओं को सुरक्षित कर लिया गया है। पूछताछ में अपराधी ने पुलिस को बताया कि जब वह भारी वाहन निर्माण कारखाना अवाडी चेन्नई (रक्षा मंत्रालय) में क्लर्क के पद पर कार्य कर रहा था, उस वक़्त उसकी मुलाकात फेसबुक पर एक महिला से हुई। उसने अपना नाम शांदी शर्मा बताया था। उससे बातें होने लगीं तथा आहिस्ता-आहिस्ता प्यार हो गया।

तत्पश्चात, पैसे का लालच भी दिया। इसके लालच में उसे फ़ोन से भारी वाहन निर्माण कारखाना चेन्नई के रक्षा उपकरणों की फोटो उसे भेजीं। इसके बदले में SBI अकाउंट में उसने ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर किए। अब भी वह ISI एजेंट के संपर्क में है। SSP जयंत कांत ने कहा कि क्लर्क के मोबाइल एवं मेमोरी कार्ड व गैलरी में कई प्रतिबंधित सूचनाएं हैं। पुलिस ने मोबाइल बरामद कर लिया है। पुलिस ने क्लर्क के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कुत्ते के लिए किया शख्स का अपहरण, हैरान कर देने वाला मामला

8 वर्षीय मासूम के साथ नाबालिग लड़के ने की हैवानियत, फिर कर दी हत्या

मासूम से दुष्कर्म करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -