Photos : काफी स्टाइलिश हैं 'इश्कबाज़' की अनीका
Photos : काफी स्टाइलिश हैं 'इश्कबाज़' की अनीका
Share:

स्टारप्लस के शो 'इश्कबाज़' की अनीका कितनी खुबसूरत हैं ये तो आप देख ही चुके हैं इस शो में. काफी स्टाइलिश और काफी सुंदर लगती हैं ये. आपको बता दे अनीका का असली नाम सुरभी चांदना है और इनका जन्म 11 सितम्बर 1989 को मुंबई में हुआ था. ये एक मॉडल रह चुकी हैं जो अब स्टारप्लस के शो इश्कबाज़ में काम कर रही हैं. आपको बता दे सुरभी ने  ज़ी टीवी के शो 'क़ुबूल है' से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी. इस शो में उन्होंने हया की भूमिका निभाई थी जो काफी नेगेटिव थी. इसी शो से सुरभी को पहचान मिली और टीवी पर अपने जलवे दिखाने लगी.

इस शो के बाद ही वो इश्कबाज़ में काम कर रही हैं जिन्हे काफी पसंद किया जा रहा है. उस शो से ज्यादा सुरभी को अनीका के नाम से पहचाना जा रहा है और ये सभी की फेवरेट बहुओं में से एक बन चुकी हैं. तो आज हम इनकी की कुछ स्टाइलिश और खुबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. इन फोटोज में ये काफी खुबसूरत लग रही हैं.

इंस्टाग्राम पर इनके करीब 1m फॉलोवर्स हैं और हाल ही में  पोस्ट की गयी तस्वीरों में ब्लैक एंड रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है जो काफी हॉट लग रही है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है, When you make the most of free time #araalexanderphotography @araalexanderofficial some great pictures done today. देखिये स्लाइड में इनकी और भी तस्वीरें.

 

बिग बॉस के घर से निकलते ही हिना बिजी हो जाएंगी इस काम में

शिल्पा से पहले भी इन महिलाओं ने की थी बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम

अंगूरी भाभी ने बिगबॉस-11 की विजेता ट्रॉफी की अपने नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -