नीति टेलर ने दोस्तों के साथ मनाई बैचलर पार्टी, जल्द कर सकती है शादी
नीति टेलर ने दोस्तों के साथ मनाई बैचलर पार्टी, जल्द कर सकती है शादी
Share:

टीवी की जानी मानी स्टार नीति टेलर के बारे ने तो आप सभी जानते ही होंगे | नीति टेलर के बारे में जानकारी के लिए बता दें की इस टीवी अदाकारा न अपने अभिनय से अपने फैंस के दिलो में एक अलग अहम जगह बना ली है | इसके साथ ही  नीति टेलर जल्दी ही दुल्हनिया बनने वाली है। वहीं अदाकारा अपने बचपन के दोस्त और लवर परीक्षित बावा संग शादी कर रही है। हाल ही में अदाकारा ने अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी और ब्राइडल शावर एन्जॉय किया गया है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की नीति टेलर ने बीते दिन अपने खास दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी एन्जॉय किया है। हालांकि इस दौरान ज्यादा लोग यहां नहीं थे और सिर्फ 4 दोस्तों के बीच नीति टेलर ने मस्ती भरे पल बिताए।  वहीं इस दौरान अदाकारा ने दुल्हन बनने से पहले दोस्तों संग जमकर एन्जॉय किया। नीति टेलर ने इस दौरान अपने खास दोस्तों के साथ मस्ती भरे पल बिताए। 

अदाकारा ने इस दौरान अपने दोस्तों संग कई फोटोज क्लिक करवा दी है। इससे एक दिन पहले अदाकारा ने अपने दोस्तों के साथ ब्राइडल शावर एन्जॉय भी किया था। वहीं  इन फोटोज में अदाकारा बेहद प्यारी लग रही है। खास बात ये है कि लॉकडाउन के चलते अदाकारा ने अपने घर पर ही दोस्तों के साथ ब्राइडल शावर एन्जॉय किया। अदाकारा जल्दी ही अपने बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा संग शादी करने वाली है।

बिगबॉस 12 के कंटेस्टंट शिवाशिष मिश्रा ने टिकटोक पर मारी एंट्री

नागिन अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने गो कोरोना पर फनी टिकटॉक किया शेयर

इस सीन के बाद घंटों तक रोई थीं कैकई, जाने क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -