'इश्कबाज' में लगेगा नया तड़का, टूट जाएगा भव्या का दिल
'इश्कबाज' में लगेगा नया तड़का, टूट जाएगा भव्या का दिल
Share:

खबर आई है कि टीवी के मशहूर शो 'इश्कबाज़' में एक नया ट्विस्ट आने वाला है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस सीरियल में ओबेराय खानदान के सबसे छोटे बेटे रुद्र (लीनेश मट्टू) बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हां ये सभी देखकर आप चौंक सकते है क्योकि, सबको लग रहा है कि, रुद्र की शादी भव्या से होगी, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होगा.

इस सीरियल में भव्या का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नेहालक्ष्मी अय्यर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस सीरियल के सेट से एक तस्वीर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में नेहालक्ष्मी, लीनेश मट्टू के साथ नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि, तस्वीर में नेहालक्ष्मी दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं, जिसमे उन्होंने गुलाबी रंग का खूबसूरत लंहगा पहना हुआ है. वहीं लीनेश हल्के गुलाबी रंग के शेरवानी और सफेद धोती में नजर आ रहे हैं जिसमे वह बेहद ही हेंडसम नजर आ रहे है.

 

गौरतलब है कि, इश्कबाज़ में टीवी के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता और मशहूर अभिनेत्री सुरभि चंदना मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है. सीरियल में नकुल शिवाय की भूमिका में नजर आ रहे है तो वही सुरभि अविका का किरदार निभा रही है. खास बात यह है कि, यह शो हमेशा से ही दर्शको का पसंदीदा शो बना रहा है. वही अविका और शिवाय की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है.

ये भी पढ़े

टीवी शो 'पृथ्वी वल्लभ' में हॉलीवुड कैरेक्टर्स की नकल

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर 'इश्कबाज़' एक्ट्रेस का बड़ा बयान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा का नजर आएगा पहाड़ी लुक

इस बॉलीवुड एक्टर ने चाइनीज़ फिल्म इंडस्ट्री में मनवाया अभिनय का लोहा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -