इशिता का खूबसूरत गेरुआ अंदाज......
इशिता का खूबसूरत गेरुआ अंदाज......
Share:

टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी को कौन नहीं जानता है. देखा जाए तो अभी ये हैं मोहब्बतें में लीड रोल में नजर आने वाली अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने जनवरी के महीने में जल्द ही अपने होने वाले पति विवेक दहिया के साथ में सगाई की थी. तथा अभी देखा जाए तो टेलीविजन के गोल्ड अवार्ड 2016 के रेड कार्पेट पर टीवी स्टार्स का जमावड़ा देखा गया.

छोटे पर्दे की बहूएं अलग-अलग टशन में दिख रही थीं, लेकिन सीरियल ये है मोहब्बतें की इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी का गेरुआ अंदाज सबसे जुदा था. यहां पर वह अपने इस खूबसूरत लिबास से सभी को अपनी और आकर्षित कर रही थी. तथा अब दिव्यांका के बारे में सुनने में आ रहा है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है.अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दोनों अपने रिलेशन को ज्यादा लम्बा नही खींचना चाहते है.

दोनों के परिवार वाले शादी के लिए जुलाई के बाद की तारीख का बोल रहे है. दिव्यांका और विवेक दोनों मानसून के महीने में शादी करना चाहते है. गौरतलब है कि अपने एक साक्षात्कार में भी दिव्यांका ने कहा था कि वह विवेक से बहुत प्यार करती है, तथा उनके प्यार की कोई हद नही है. दिव्यांका ने बताया कि विवेक उनको रोज इम्प्रेस करते है. विवेक बहुत अच्छे है और उनका बहुत ध्यान भी रखते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -