अभिषेक पर फूटा ईशा की मां का गुस्सा, बोलीं- 'इसने तो मुझे भी नहीं बख्शा, लीगल एक्शन तो बनता है'
अभिषेक पर फूटा ईशा की मां का गुस्सा, बोलीं- 'इसने तो मुझे भी नहीं बख्शा, लीगल एक्शन तो बनता है'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के नए एपिसोड में अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय की खतरनाक लड़ाई दिखाई गई। जब ईशा ने अभिषेक की मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाना शुरू किया तब अभिषेक ने ईशा से बोला कि 'तेरी वजह से मैं बेड पर था। डिप्रेशन में था। तुने मुझे धक्का मारा। नाखून मारा। तुने बहुत कुछ किया है।' दोनों का झगड़ा बढ़ गया और दाेनों एक-दूसरे की बीती हरकतों के बारे में नेशनल टेलीविजन पर बोलने लगे। इसी बीच समर्थ आए तथा उन्होंने अभिषेक के मुंह के अंदर टीशू डाल दिया। अभिषेक भड़क गए तथा उन्होंने गुस्से में समर्थ के गाल पर जोरदार चांटा मार दिया।

वही थप्पड़ मारने के बाद अभिषेक को इस बात का एहसास हुआ कि उसने गलत कर दिया। वह समर्थ और बिग बॉस से माफी मांगते हैं तथा रूम में चले जाते हैं। अभिषेक के जाने के बाद ईशा उनपर कई सारे आरोप लगाती हैं। ईशा बोलती हैं, 'दो साल पहले न्यू ईयर वाले दिन अभिषेक ने इतना जोरदार थप्पड़ मारा था कि मेरे चेहरे पर नील पड़ गया था। वो सच में मुझे कप, प्लेट से मारता था। एक बार मैंने अपने इंस्टाग्राम पर बैकलेस आउटफिट पहनकर तस्वीर पोस्ट की थी। ये इतना भड़क गया था कि इसने मुझे अपनी कार में बैठाया और तेज स्पीड में गाड़ी चलाने लग गया। मैं चिल्लाने लगी कि आहिस्ता करो नहीं तो हम मारे जाएंगे।'

वही ईशा की बातें सुनने के बाद उनकी मां भड़क गई हैं। उन्होंने एपिसोड के समाप्त होने के बाद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, "ईशा का हर बार इस लड़के ने बेरहमी से कैरेक्टर असेसिनेशन किया है। इसने तो मुझे भी नहीं छोड़ा। ये गेम मेंटल स्ट्रेंथ का है। इतना ट्रॉमटाइज्ड था तो पता था ईशा आने वाली है बिग बॉस में तो फिर क्याें आया इस शो में? लीगल एक्शन तो बनता है ऐसी हरकतों पर। हम अब भी चुप हैं सिर्फ और सिर्फ ईशा के लिए। शर्म आनी चाहिए ईशा को बार-बार बीच में लाने के लिए। उन लोगों को भी शर्म आनी चाहिए जो ये व्यवहार को सपोर्ट कर रहे हैं।”

हल्दी सेरेमनी में मस्ती करते नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

गुरु रंधावा संग फिर रोमांटिक हुईं शहनाज गिल, पोस्ट देख फैंस हो रहे दीवाने

आखिर क्यों ओरी ने वायरल की पलक तिवारी की व्हाट्सएप चैट, खुद पोस्ट शेयर कर बताई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -