इस वजह से ईशान खट्टर को घर में नहीं आने देती भाभी मीरा राजपूत
इस वजह से ईशान खट्टर को घर में नहीं आने देती भाभी मीरा राजपूत
Share:

हिंदी फिल्म के अभिनेता ईशान खट्टर ने कम समय में ही अपनी पहचान बना ली गयी है।वही  'धड़क' की सफलता के बाद ईशान किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। अभी हाल ही में ईशान नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंचे थे । जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासे किए थे । वही नेहा ने ईशान से उनके भाई शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से जुड़ा सवाल पूछा था । नेहा ने कहा कि 'ईशान पर आरोप है कि वो अपने भाई के घर पर सही से व्यवहार नहीं करते?' इस सवाल को ईशान ने पूरी तरह खारिज कर दिया और इसकी वजह भी उन्होंने बताई थी ।

अभिनेता ईशान ने कहा कि 'उन्हें (मीरा राजपूत) कमरों के बीचों बीच जूतों का रखा होना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जूतों के लिए एक कोना बना है और वो कोना भी खुद वही निर्धारित  करती हैं। अपने भतीजे और भतीजी से मिलने के लिए मैंने उनके इन नियमों का पालन करना सीखा है। इसमें सबसे पहले अपने जूतों को वहां उतारो, जहां वे होने चाहिए और घर में बिल्कुल शांति से घुसो। ऐसे में मैंने यह सीख लिया है कि जूतों को कहां रखना चाहिए।'

अभिनेता ईशान को अक्सर शाहिद कपूर के घर जाते हुए स्पॉट किया जाता है। वो अपने भाई और भाभी के साथ अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में शादी की थी। दोनो के दो बच्चे मीशा कपूर और जैन कपूर हैं। ईशान की आने वाली फिल्म की बात की जाए तो वो जल्द ही 'खाली पीली' में नजर आएंगे। अभी हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक साझा किया गया था। इस फिल्म में ईशान पहली बार अनन्या पांडे के साथ पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होगी। फिल्म को मकबूल खान निर्देशित कर रहे हैं।

 

टाइगर बेबी फिल्म्स और लायंसगेट ने नवीनतम हॉलीवुड रिलीज "बॉम्बशेल" की एक विशेष स्क्रीनिंग का किया आयोजन!

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची दीपिका, ट्रेडिशनल लुक में जीता फैंस का दिल

सारा अली खान संग अफेयर की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -