सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची दीपिका, ट्रेडिशनल लुक में जीता फैंस का दिल
सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची दीपिका, ट्रेडिशनल लुक में जीता फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से सभी का दिल जीत लेने वाली दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ऐसे में इस समय इस फिल्म को लेकर हर तरफ बातें हो रहीं हैं कोई फिल्म का विरोध कर रहा है तो कोई फिल्म को जबरदस्त कह रहा है. आप जानते ही हैं दीपिका की फिल्म छपाक का क्लैश अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर से हुआ है और ऐसे में उसे लेकर दीपिका खूब एक्साइटेड हैं.

वहीं अब दीपिका मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची और आज यानी शुक्रवार सुबह दीपिका पादुकोण ने गणपति दर्शन किए, जहाँ से उनके फोटोज आ गए हैं. आपको बता दें दीपिका अपने जीवन के खास मौकों पर सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन को आती हैं और ऐसा लग रहा है छपाक का रिलीज होना भी उनके लिए बहुत ख़ास है इसी कारण वह मंदिर आईं. इस दौरान क्रीम कलर के खूबसूरत सूट और ब्राउन जूतियां और कानों में मैचिंग भारी झुमके लटकाए पहने दीपिका बेहद सुन्दर लग रही थीं और उनका लुक काफी ट्रेडिशनल दिख रहा था.

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की शादी के बाद रिलीज होने वाली पहली फिल्म छपाक है और इसके लिए वह शुरू से एक्साइटेड हैं. दीपिका जल्द ही फिल्म 83 में भी नजर आने वाली हैं जिसमे उनके साथ उनके पति रणवीर सिंह हैं.

'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की स्क्रीनिंग में पहुंची अजय देवगन की बेटी न्यासा, तस्वीरें देख उड़ जायेंगे होश

तालिबानी जुल्म के विरुद्ध लड़ने वाली मलाला की फिल्म का ट्रेलर देख खिसक जाएगी पैरो तले जमीन

पत्नी दीपिका की फिल्म छपाक देखकर इमोशनल हुए रणवीर सिंह, साझा किया स्पेशल नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -