गरीबों को खाना बांटते नजर आये जाह्नवी के हीरो, फैंस ने की तारीफ
गरीबों को खाना बांटते नजर आये जाह्नवी के हीरो, फैंस ने की तारीफ
Share:

हिंदी सिनेमा के अभिनेता ईशान खट्टर ने कम ही समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। ईशान अक्सर पेपराजी के कैमरों में कैद होते हैं। अब ईशान कुछ ऐसा करते हुए देखे गए जिसकी चर्चा होना तो लाजिमी है। यही नहीं तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं। मुंबई में ईशान खट्टर गरीबों को खाना बांटते दिखाई दिए। इसी दौरान की कुछ तस्वीरें आई हैं। ईशान जमीन पर बैठे हैं। उनके हाथ में बैग है जिसमें खाना रखा है।

अभिनेता  ईशान बैग से खाना निकालकर बच्चों और महिला को दे रहे हैं। इससे पहले ईशान कार से निकलते हैं और फोटोग्राफर्स को पोज देने से भी नहीं कतराते। बहरहाल ईशान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिनेता ईशान खट्टर 'धड़क' और 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे थे। 'धड़क' फिल्म में वो जाह्नवी कपूर के साथ नजर आए थे। 

इस फिल्म के बाद से दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। कम ही लोगों को पता है कि ईशान ने साल 2005 में ही बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था। ईशान अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं। साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' में ईशान ने शाहिद कपूर के साथ काम किया था। उस वक्त ईशान की उम्र महज 10 साल थी। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ अमृता राव की मुख्य भूमिका थी।

 

KGF chapter 2 का पहला पोस्टर इस दिन होगा रिलीज़, संजय दत्त से होने वाली है भिड़ंत

नागरिकता बिल को लेकर निर्देशक अनुराग कश्यप कहा- 'वोट देने का नतीजा'

निर्भया के दोषियों के लिए जल्लाद की तलाश जारी, इस मूवी में तो पैरेंट्स ने ही दी फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -