हैप्पी बर्थडे 'ईशा शरवानी'...
हैप्पी बर्थडे 'ईशा शरवानी'...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक 'ईशा शरवानी' ने आज अपने जीवन के 33 वर्ष पूरे कर लिए है. 29 सितंबर, 1984 को गुजरात में जन्मी ईशा एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी है. ईशा ने बॉलीवुड में कई फिल्मे की है लेकिन वह लाइमलाइट में अपने डांस के कारण आई थी. एक्टिंग को ना प्राथमिकता देकर ईशा डांस को ज्यादा प्राथमिकता देती थी.

ईशा ने बॉलीवुड में एंट्री साल 2005 में फिल्म 'किसना:दि वारियर पोएट' से की थी. फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई अपनी इस फिल्म में किसी अच्छी डांसर को लेना चाहते थे और ईशा को उनमे एक अच्छी डांसर के साथ-साथ एक्टिंग की खुबिया भी दिखी तो उन्होंने अपनी फिल्म 'किसना' के लिए ईशा को चुन लिया. इस फिल्म में ईशा अपने को-एक्टर विवेक ओबरॉय के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थी.

इस समय ईशा दक्षा सेठ डांस कंपनी की मुख्य डांसर है. एक विज्ञापन में ईशा ने ऋतिक रोशन के साथ भी डांस किया था. वैसे फिल्म किसना में भी ईशा के डांस को काफी सराहा गया था. ईशा को 'मलकाम' जैसे लोकनृत्य का भी ज्ञान है. एक इंटरव्यू में खुद ईशा ने कहा था कि वो पिछले कई सालों ने रोजाना आठ से 10 घंटे डांस को देती हैं. पिछले 7 सालो में ईशा करीब 22 देशो में अपनी डांस परफॉरमेंस दे चुकी है. त्रिवेंद्रम में स्थित 'एकेडमी फॉर आर्ट रिसर्च, ट्रेनिंग ऐंड इनोवेशन' की स्थापना ईशा ने माता-पिता ने ही करवाई. यहीं रहकर ईशा ने डांस सीखा.

13 वर्ष की उम्र में ही ईशा ने अपने माता-पिता से डांस सीखना शुरू कर दिया था. ईशा कथक डांस में भी माहिर है. एक समय पर एक्ट्रेस ईशा शरवानी का नाम क्रिकेटर जहीर खान के साथ जुड़ा था. इनका रिलेशन काफी चर्चा में रहा था. यह कपल लम्बे समय तक रिलेशनशिप में थे लेकिन कुछ कारणों से दोनों अलग हो गए थे. वैसे इन दिनों ईशा 'डेविड' फिल्म की शूटिंग में लगी हुई हैं. साथ ही उन्होंने एक तमिल फिल्म में भी काम किया है जो अभी रिलीज होने को है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माँ दुर्गा का आशीर्वाद लेते नजर आई DDLJ गर्ल

'महाभारत' मेरी जिंदगी के 15-20 साल ले लेगा, आमिर खान

मौनी रॉय के बर्थडे पर निहारिये उनकी बोल्ड अदाएं....जो दिलों को कर रही सांय-सांय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -