Video : सगाई के बाद अंबानी के बीच नजर आया ये नज़ारा
Video : सगाई के बाद अंबानी के बीच नजर आया ये नज़ारा
Share:

मुकेश अम्बानी और नीता अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी हाल ही में अपने बचपन के दोस्त आनंद पीरामल के साथ रिश्ते में बंधी हैं और जल्दी ही दोनों शादी भी करने वाले हैं. इन दोनों की सगाई बहुत ही रॉयल तरीके से इटली में हुई हैं जहां से लगातार तस्वीरें सामने आ रही हैं. इनकी रिंग सेरेमनी लेक को प्लेस में हुई है जिसे बेहद ही सुंदर जगह में से एक माना जाता है. इनकी सगाई में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे और उन सभी की तस्वीरें आप देख ही चुके होंगे अब तक. इसके अलावा इटली से और वीडियो सामने आया है जिसे हम बताने जा रहे हैं.

बचपन में ऐसी दिखती थी ईशा अम्बानी, बेस्टफ्रेंड द्वारा शेयर हुई फोटो

इसके पहले आपको बता दें, ये वीडियो Latestly नाम के पेज के ट्विटर पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है जिसे आप यहां देख सकते हैं. सगाई के इस समारोह में कई बड़ी हस्तियां आई थी और ये कार्यक्रम पूरे तीन दिन तक चला जिसमें फैमिली तो थी ही और साथ ही कुछ खास दोस्त भी शामिल थे. ऐसे ही अंग्रेजी इस वेबसाइट ने सगाई के बाद के दो वीडियो शेयर किये हैं.  इस वीडियो में आप ईशा को श्लोका मेहता के साथ देख सकते हैं और दोनों ही काफी खूबसूरत लग रही हैं.

इन दोनों की शादी के लिए सभी बेताब हैं और देखना चाहते हैं कि  किस शाही अंदाज़ में ये शादी होने वाली है. फैंस की हर फोटो पर नज़र है और हर चीज़ के लिए वो इंतज़ार कर रहे  हैं. तो इसी के साथ आप देख सकते हैं अम्बानी का ये खास वीडियो जिसमें आप सगाई के बाद का नज़ारा देख सकते हैं वो वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

यह हॉट एक्ट्रेस पसंद करती हैं 'इंग्लिश वाला...'

डैडी का हाथ थाम कर फंक्शन में पहुंची ईशा अंबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -