अंबानी परिवार ने कराया रॉयल फोटोशूट, दिखा राजा-महाराजा वाला अंदाज़
अंबानी परिवार ने कराया रॉयल फोटोशूट, दिखा राजा-महाराजा वाला अंदाज़
Share:

साल की सबसे बड़ी शादी का जश्न एक हफ्ते तक चला था जिसकी तस्वीरें और वीडियोस अब तक वायरल हो रहे हैं. हम बात कर रहे है ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के बारे में जिसका सेलिब्रेशन शनिवार को खत्म हो गया है. आपको बता दें मुंबई के जियो गार्डन में दूसरा और आखिरी रिसेप्शन रखा गया था. इस रिसेप्शन के दौरान ईशा अंबानी का रॉयल लुक नजर आया था. जानकारी के मुताबिक ये रिसेप्शन खास तौर से जियो के कर्मचारियों के लिए रखा गया था.

हाल ही में इस रिसेप्शन में से ईशा अंबानी के रॉयल लुक की फोटो वायरल हुई है. आपको बता दें ईशा अंबानी ने इस रिसेप्शन में डिजाइनर सब्यसाची के आउटफिट पहने थे जिसमे वो बेहद खूबसूरत नजर आई थी. इस दौरान ईशा अंबानी ने कस्टम वेलवेट सलमा-सितारा लहंगा पहना था. रिसेप्शन से पहले ईशा ने अपने मम्मी और पापा यानी मुकेश और नीता के साथ एक रॉयल फोटोशूट करवाया था.

आपको बता दें इस रिसेप्शन की खास बात थी कि इसमें नीता अंबानी और ईशा अंबानी ने एक जैसा लहंगा पहना था. जी हाँ.... दोनों ने ही सब्यसाची की जरदोसी रिवाइवल सीरीज का लंहगा था जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. वहीं रिसेप्शन में मुकेश अंबानी के आउटफिट की बात करें तो दुल्हन के पिता भी सब्यसाची के आउटफिट में नजर आए. जी हाँ... मुकेश अंबानी ने कस्टम आइवरी सिल्क की शेरवानी पहनी थीं जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे थे.

पत्नी की खूबसूरती के दीवाने हुए शाहरुख़, सोशल मीडिया पर बयां की फीलिंग्स

ईशा अंबानी की शादी में गूंजी लता मंगेशकर की आवाज, सभी हो गए भावुक

इस मशहूर टीवी एक्टर ने सरेआम किया 16 साल की लड़की को लिपलॉक, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -