ईशा अंबानी की शादी में गूंजी लता मंगेशकर की आवाज, सभी हो गए भावुक
ईशा अंबानी की शादी में गूंजी लता मंगेशकर की आवाज, सभी हो गए भावुक
Share:

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी का जश्न अब तक भी खत्म नहीं हुआ है. आपको बता दें ईशा और आननद की शादी की सारी रस्में संपन्न हो चुकी हैं लेकिन उनके फोटोज और वीडियोस अब भी तेजी से वायरल हो रहे हैं. शादी से पहले अंबानी परिवार ने उदयपुर में प्री-वेडिंग फंक्शन ऑर्गेनाइज किया था. इस दौरान सभी बॉलीवुड सेलेब्स वहां एकत्रित हुए थे. इसके बाद ईशा की शादी मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया से 12 दिसंबर को की थी.

हाल ही में ईशा और आनंद की शादी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में स्वर कोकिला लता मंगेशकर जी की आवाज सुनाई दें रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं लता जी अपनी आवाज के जरिए ईशा और आनंद को अपना आशिर्वाद दे रही हैं. इस दौरान सभी लोग बेहद भावुक नजर आ रहे हैं और खासकर नीता और मुकेश की आँखे अपनी बेटी को देखकर भीग जाती है. जहां एक तरफ सभी भावुक हैं वहीं लता मंगेशकर की आवाज ने सभी को स्तब्ध कर दिया है. आपको बता दें इस वीडियो में लता मंगेशकर गायत्री मंत्र और गणेश स्तुति का जाप कर रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके साथ ही वो दोनों को अपना एक खास मैसेज भी देती हैं. आपको बता दें ईशा और आनंद की शादी के दौरान लता जी की ये रिकॉर्डिंग चलाई गई थी. ये शादी पूरी तरह से गुजराती और हिंदू रीति-रिवाज की गई थी. आपको बता दें शुक्रवार को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ जिसमे फिल्म जगत से लेकर राजनेता तक और कई बड़े लोग शामिल हुए थे.

चर्चा में है ख़ुशी कपूर का टैटू, माँ श्रीदेवी से है खास कनेक्शन

राखी ने कहा बॉलीवुड सेलेब्स को अंबानी का नौकर, ला रही हैं 'कॉफी विथ राखी' शो

इस एक्ट्रेस ने फिर शेयर की बिकिनी फोटोज, इंटरनेट पर मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -