क्या ट्रम्प के दामाद जासूस हैं ?
क्या ट्रम्प के दामाद जासूस हैं ?
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के दामाद जारेड कुशनर इन दिनों व्हाइट हाउस में काफी परेशान हैं और यह सब है व्हाइट हाउस के मुख्या कार्यकारी जॉन केली की वजह से. दरअसल, केली ने ट्रंप के दामाद जेरेड कशनर के अति गोपनीय स्थलों में जाने पर रोक लगा दी गई है. ऐसा कुछ गोपनीय सूचनाओं के लीक (सार्वजनिक) होने के बाद किया गया है.

पिछले शुक्रवार को जारी हुई इस सुचना से पहले कुशनर की पृष्ठभूमि की जांच भी की गई थी. जिसके बाद से उनके गोपनीय स्थानों में जाने पर पाबन्दी लगा दी गई हैं. नई व्यवस्था में राष्ट्रपति ट्रंप अगर उचित समझेंगे तो अति गोपनीय सूचनाओं को अपने दामाद और वरिष्ठ सलाहकार कुश्नर से साझा करेंगे. आपको बता दें कि, 37 वर्षीय कुशनर, ट्रम्प की बेटी इवांका के पति भी हैं और अमरीकी राष्ट्रपति के वरिष्ठ सलाहकार भी हैं. 

उल्लेखनीय है कि, कुशनर और उनकी पत्नी इवांका, राष्ट्रपति के आवास व कार्यालय वॉइट हाउस में एक खास दर्जे के साथ रह रहे हैं. दोनों परिवार के सदस्य के साथ ही राष्ट्रपति ट्रम्प के सहायक का सरकारी ओहदा भी संभाल रहे हैं. हाल ही में कशनर के विदेशी अधिकारियों और कारोबारी रिश्तों को लेकर भी सवाल उठे थे.

बौखलाए पाक का भारत पर ज़ुबानी हमला

पाक की कार्यवाहियों से नाखुश अमेरिका

नो-पार्किंग की ऐसी सजा जानकार हो जाएंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -