अपनी पेंटिंग प्रदर्शनी के लिए दुबई में रुकी थी श्रीदेवी
अपनी पेंटिंग प्रदर्शनी के लिए दुबई में रुकी थी श्रीदेवी
Share:

श्रीदेवी के निधन के पहले वो अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने पहुंची थी. कहा जा रहा है कि श्रीदेवी शादी के बाद भी दुबई में रुकी थी लेकिन ऐसा क्यों था ये किसी को पता नहीं चला. लेकिन बाद में ये खबर भी सामने आयी है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. अब श्रीदेवी के वहां रुके होने की असल वजह सामने आ गई है.

आपको बता दे, श्रीदेवी एक अच्छी एक्टर के साथ साथ एक डांसर और एक बहुत बड़ी पेंटर भी थी जो अपनी पेंटिंग की प्रदर्शनी लगाने वाली थी. जी हाँ, मोहित मारवाह की शादी के बाद श्रीदेवी अपनी पेटिंग्स की एक प्रदर्शनी लगाने वाली थी. इसीलिए वो वहीं ठहरी हुई थी और कहा जा रहा है कि पति बोनी कपूर बेटी खुशी के साथ भारत वापस लौट आए थे. लेकिन इस बात की जानकारी किसी को नहीं है फ़िलहाल. श्रीदेवी की बनाई पेंटिग्स की जल्द ही नीलामी होने वाली थी.

आपको बता दे, श्रीदेवी ने अपनी भतीजी यानि सोनम कपूर की पहली फिल्म 'सांवरिया' में उन्ही के एक पोज़ की पेंटिंग बनाई थी और दूसरी पेंटिंग फेमस डांसर  माइकल जैक्सन की बनाई थी. जिसका वीडियो न्यूज़ चैनल AbpLive ने चलाया है और उस वीडियो में दोनों की पेंटिंग बताई जा रही है. आइये देखिये इस वीडियो को देखने के लिए क्लिक करें यहाँ.

श्रीदेवी के भांजे भी पत्नी के साथ पहुंचे अनिल कपूर के घर

Video : लक्मे फैशन वीक में जब फोटो के लिए झगड़ पड़ी श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर

क्या जाह्नवी कपूर होंगी बॉलीवुड की अगली श्रीदेवी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -