क्या नोरा और आर्यन के बीच चल रहा है प्रेम प्रसंग...?
क्या नोरा और आर्यन के बीच चल रहा है प्रेम प्रसंग...?
Share:

बॉलीवुड के गलियारों से रिश्तों के जुड़ने और टूटने की खबरें भी हमेशा ही सुनने के लिए मिलती रहती है। ये खबरें कई बार गलत तो कई बार सही भी साबित हो रहा है। एक दिन पहले ही रणबीर कपूर के कजिन आदर जैन और अभिनेत्री तारा सुतारिया के ब्रेकअप की खबर सुनने के लिए मिली है। अब लोग कयासबाजी कर रहे हैं कि शाहरुख खान के बड़ा बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों मॉडल और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को डेट करने में लगे हुए है। दरअसल, आर्यन खान और नोरा फतेही की कुछ कॉमन लोगों के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है\। इन तस्वीरों ने लोगों को अटकलें लगाने का भरपूर मौका दे दिया। खबरों का कहना है कि आखिर पूरा माजरा क्या है।

नोरा फतेही और आर्यन खान की तस्वीर: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, सोशल मीडिया पर हाल ही में दो तस्वीरें वायरल होने लगी थी। इन दोनों में से एक तस्वीर में आर्यन खान तो एक तस्वीर में नोरा फतेही दिखाई दे रही है। लेकिन दोनों तस्वीरों में एक बात कॉमन है कि एक ही फैन आर्यन खान और नोरा फतेही के साथ फोटो क्लिक करवाने में लगे हुए थे। 

 

जिसके उपरांत लोगों ने कयासबाजी करनी शुरू कर दी कि आर्यन खान और नोरा फतेही एक-दूसरे को डेट कर रहे है और एक साथ समय बिता रहे हैं। आर्यन खान और नोरा फतेही की डेटिंग को लेकर कयासबाजी कर रहे सोशल मीडिया यूजर्स ने फनी रिएक्शन भी दे दिए है। 

सामने आया मिलिंद की नई फिम का शानदार ट्रेलर

दोस्तों संग पार्टी के रंग में रंगी नजर आई न्यासा देवगन

अपनी पत्नी को छोड़ आशा के प्यार में पड़ गए थे आर डी बर्मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -