जैस्मिन भसीन ने लोगो को दी घर में रहने की सलाह
जैस्मिन भसीन ने लोगो को दी घर में रहने की सलाह
Share:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पीएम मोदी (PM Modi) ने हाल ही में पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया था। इसके साथ ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लगभग सभी कलाकार ना सिर्फ इस लॉकडाउन का पालन कर रहे है बल्कि सोशल मीडिया के जरिए समय-समय पर अपने फैंस को भी आगाह कर रहे हैं। इसके अलावा लॉकडाउन के चलते जहां इन कलाकारों को अपने परिवार के साथ भरपूर समय बिताने का मौका मिल रहा है| वहीं कई लोग इस बीच अपने शौक को भी पूरा कर रहे है। बात की जाए टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की तो उन्होंने घर से बाहर ना निकलने की कसम खाई है। 

आपकी जानकारी के लिए इस दौरान वो अपनी फिटनेस पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं रख पा रही है और उन्होंने इस बात का जिक्र अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान किया हैै।हाल ही में इंडिया फोरम को दिए गए इंटरव्यू में जैस्मिन भसीन ने अपनी रुटीन से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं। जैस्मिन भसीन का कहना है कि, 'ये मिथ है कि मुझे जिम जाना पसंद है। मैं फिटनेस पर उतना ध्यान नहीं देती हूं। मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि मैं घर पर वर्कआउट नहीं कर पा रही हूं। मैं कल से वर्कआउट करने की पूरी कोशिश करुंगी।' इसी के साथ जैस्मिन भसीन ने अपने खूबसूरत बालों का राज भी शेयर किया है। 

जैस्मिन ने कहा है कि, 'मै कहना चाहूंगी कि मेरे बाल पहले से ही ऐसे रहे है। मेरी मां मुझे दही और विटामिन ई कैप्सूल का पैक लगाया करती थी। तो मैं ये राज हर किसी के साथ शेयर करना चाहूंगी। वहीं 'अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात पर जैस्मिन काफी एक्साइटेड हो गई और उन्होंने कहा कि, 'अगर अच्छी स्क्रिप्ट हो तो मैं बॉलीवुड और वेब सीरीज में भी काम करना चाहूंगी इसके साथ ही जैस्मिन ने पहले कहा कि लोगों को इस दौरान अफवाहें नहीं फैलानी चाहिए और अपने घरों में सुरक्षित रहना चाहिए। वहीं जैस्मिन ने कहा कि, 'मैं लोगों से बस यही कहना चाहूंगी कि वो अफवाहें ना फैलाए। कुत्तों से कोरोनावायरस नहीं फैलता है और इस दौरान आपको अपने पेट्स का काफी ख्याल रखना चाहिए।'

टीवी की सीता ने बताया कौन है राम-रावण के रोल के लिए सही

टीवी अभिनेत्री के समर्थन में आयी स्वरा भास्कर, जाने पूरी बात

6 महीने में शो के लिए इस अभिनेता ने किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, देख उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -