Video: करीना कपूर के बेटे तैमूर का चढ़ा पारा, नैनी से बोले- 'मुझे मत छुओ'
Video: करीना कपूर के बेटे तैमूर का चढ़ा पारा, नैनी से बोले- 'मुझे मत छुओ'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को अक्सर अपने बच्चों के साथ देखा जाता है। वह अपने बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताती हैं। बीते दिनों ही उन्हें फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की पार्टी में उनकी गर्ल गैंग के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान उनका और उनकी फ्रेंड मलाइका-अमृता और बहन करिश्मा कपूर का ऑल ब्लैक लुक देखने को मिला। अब उनका एक और वीडियो चर्चा में है।

 

जी दरअसल बीते शनिवार दोपहर को, करीना कपूर खान को अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ बहन करिश्मा के घर पहुंचीं। इस दौरान हमेशा की तरह करीना कपूर कैजुअल ड्रेस में नजर आईं और तैमूर ब्लैक टी-शर्ट में जींस के साथ नजर आ रहे थे। हालाँकि इस दौरान जिस बात ने सबका ध्यान खींचा, वह था तैमूर अली खान का गुस्सा। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे एक वीडियो में स्टारकिड अपनी नैनी के साथ बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं और जैसे ही वे दोनों साथ आते हैं, वह अपनी नैनी से उन्हें ना छूने को कहते हैं। आप देख सकते हैं तैमूर अपनी नैनी से कहते हैं, 'मुझे मत छुओ।'

वहीं बाद में तैमूर अपनी नैनी के साथ चलने लगते हैं। आप सभी देख सकते हैं स्टार किड को कार के दरवाजे तक ले जाने के लिए तैमूर की नैनी उनकी पीठ पर हाथ रखती है और फिर तैमूर मम्मी करीना के पास जाकर खड़े हो जाते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब इस पर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

अलीशा बनकर सहमत नहीं थीं दीपिका, खोले कई राज

गम को भुला बच्चों के लिए हंसती हुई नजर आई मंदिरा बेदी

रेड साड़ी में दिखा स्वरा भास्कर का किलर लुक, फैंस बोले- हाय उफ्फ्फ।।।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -