OMG! जस्टिन बीबर को हुआ कोरोना, रद्द हुआ शो
OMG! जस्टिन बीबर को हुआ कोरोना, रद्द हुआ शो
Share:

हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर कोरोना की चपेट में आ चुके है। सिंगर की टीम ने उनके कोविड संक्रमित होने की जानकारी दी है। हालांकि जस्टिन की तबीयत बिल्कुल ठीक है। जस्टिन के कोविड से संक्रमित होने के उपरांत लास वेगास में उनके 'जस्टिस वर्ल्ड विल' कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया है। जिसके साथ जस्टिन दो शो और करने वाले हैं। एक एरिज़ोना में और दूसरा कैलिफोर्निया में रहे है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक एलान नहीं हुआ है कि उन्हें स्थगित किया जाने वाला है भी या नहीं।

ख़बरों की माने तो, बीबर के साथ उनकी टीम के अन्य सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ चुके है। बीबर को लास वेगास में प्रस्तुति देनी थी लेकिन कार्यक्रम को 28 जून तक टाला जा चुका है। इस बारे में कार्यक्रम के आयोजकों ने कहा है कि हमें दुर्भाग्यवश लास वेगास का कार्यक्रम स्थगित करना पड़ गया है। जस्टिन बहुत निराश है, लेकिन उनकी टीम के सदस्य और प्रशंसकों का स्वास्थ्य, सुरक्षा उनकी पहली प्राथमिकता है। इस खबर के उपरांत फैंस जस्टिन के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वेस्ट हॉलीवुड, कैलिफोर्निया में पैसिफिक डिज़ाइन सेंटर में भरी भीड़ के लिए प्रदर्शन करने के एक सप्ताह के उपरांत जस्टिन कोविड से संक्रमित पाए गए है। जस्टिन 12 वर्ष की आयु से गा रहे हैं। बहुत ही कम आयु में ही उन्होंने काफी शोहरत भी अपने नाम कर चुके है। उनके आगे कई बड़े कलाकार फीके पड़ते हुए दिखाई दे रहे है ।  इतना ही नहीं जस्टिन यूट्यूब पर सबसे अधिक सब्सक्राइबर बनाने वाले पहले मेल सिंगर हैं। इसके अलावा फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक, जस्टिन चार बार दुनिया के सर्वोच्च 10 सबसे शक्तिशाली सेलेब्रिटीज की लिस्ट में भी शामिल हो चुके हैं।

इस तरह पहली बार मिले थे ऋतिक रोशन और सबा आजाद, जल्द ऑफिसियल होगा रिश्ता!

शादी के बाद एक-दूजे में खोए फरहान-शिबानी, मीडिया को बांटी मिठाई

हिजाब विवाद को लेकर इस अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -