कम नहीं हुई किम की परेशानी, कान्ये वेस्ट ने फिर किया ये नया कारनामा
कम नहीं हुई किम की परेशानी, कान्ये वेस्ट ने फिर किया ये नया कारनामा
Share:

किम कर्दाशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West) दोनों पूरी था से अलग हो चुके है लेकिन इन दोनों के बीच मनमुटाव और भी बढ़ता जा रहा है.आए दिन वेस्ट किम को लेकर या तो टिप्पणी कर रहे हैं या फिर कोई न कोई इल्जाम लगा कर खबरों में और भी ज्यादा ऊपर आ चुके है. दोनों के मध्य अभी तलाक नहीं हुआ है लेकिन किम ने हाल ही कोर्ट में अपने स्टेट्स को सिंगल घोषित करने की याचिका दर्ज करवा चुकी है जिससे उन्हें जब तक उन्हें तलाक नहीं मिल जाता तो कानूनी तौर पर सिंगल माना जाए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब वेस्ट को किम का ये स्टेप रास नहीं आया है उन्होंने इस कोर्ट में किम की इस याचिका को खारिज करने के लिए कोर्ट का दरवाजा भी खटखटा चुकी है. जिससे साफ है कि कान्ये वेस्ट नहीं चाहते कि किम को इस विवाह से छुटकारा मिले और न ही लोग उन्हें सिंगल मानें.

किम के प्रेमी से नफरत: ख़बरों की माने तो इस बारें में सभी जानते हैं कि किम बहुत  टाइम से कॉमेडियन पीट डेविडसन को डेट के रही हैं. जिनके साथ वो अपने रिलेशन को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का प्रयास भी कर रही है. वहीं वेस्ट पीट को नापसंद करते है वो अपनी नफरत कई बार जाहिर कर भी चुके हैं ऐसे में हो सकता है वो उम्मीद कर रहे हों कि किम एक बार फिर लौट कर आ जाए.

पति निक जोनस के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई प्रियंका

ब्लैक बिकिनी में किम ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

संदिग्ध परिस्थिति में मिली इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -