ISIS का हथियार बना हिंदू युवक!
ISIS का हथियार बना हिंदू युवक!
Share:

पटना। अभी तक यह जानकारी सामने आ रही थी कि आईएसआईएस कथित तौर पर धर्म विशेष के लोगों को ही आतंकवाद की वारदातों को अंजाम देने के लिए अपना हथियार बना रहा है मगर बेगूसराय से एक संदिग्ध युवक को पकड़े जाने के बाद इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि आईएसआईएस के गुर्गे धर्म विशेष के ही नहीं अन्य धर्मों के युवकों को भी अपने मोहरे के तौर पर उपयोग में ला रहे हैं जी हां, जिस युवक को बेगुसराय से पकड़ा गया है उसकी पहचान शिवम सोनी के तौर पर हुई है।

शिवम सोनी यूं तो फैजाबाद का निवासी है लेकिन उसे लेकर जानकारी सामने आई है कि उसने बेगुसराय की युवती से विवाह किया था। जिसके बाद वह बेगूसराय आया था। जब वह बेगुसराय आता तो काफी पैसे खर्च किया करता था। उसकी गतिविधियां संदिग्ध नज़र आती थीं। दरअसल ग्रामीणों द्वारा शिवम सोनी के पास से रेलवे के विभिन्न स्थानों के मानत्रित मिले थे।

जिसके बाद यह संभावना जताई जा रही है कि उसका हाथ हाल ही में विभिन्न राज्यों में हुई रेल दुर्घटनाओं या बम धमाकों में हो सकता है। मिली जानकारी के अनुसार पूछताछ में शिवम सोनी ने दो ट्रेन धमाकों में हाथ होने की बात मान ली है। अब उसे अज्ञात स्थान पर ले जाकर पूछताछ की जा रही है। दूसरी ओर एटीएस भी जांच के लिए बेगूसराय पहुंच रही है। शिवम सोनी को लेकर जांच की जा रही है। संभावना जताई जा रही है कि उससे मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश और दक्षिण भारत के क्षेत्र में हुए ट्रेन धमाकों और दुर्घटनाओं को लेकर जानकारी मिल सकती है।

आतंकवाद को लेकर पाक पर बरसे हामिद अंसारी, की अलग-थलग करने की मांग

हज उमरा के लिए गए 27 लापता लोगों की जांच महाराष्ट्र एटीएस ने शुरू की

मध्यप्रदेश में IS आतंकी हमले के बाद इंदौर में अभी भी सक्रीय है सिमी के आतंकी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -