प्रेग्नेंट हैं काजल अग्रवाल, नयी तस्वीरों में दिखा बेबी बंप!
प्रेग्नेंट हैं काजल अग्रवाल, नयी तस्वीरों में दिखा बेबी बंप!
Share:

सिंघम फिल्म में अपना अभिनय दिखाकर लोगों का दिल जीतने वाली अदाकारा काजल अग्रवाल इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। जी दरअसल उन्होंने साल 2020 में अपने जीवन की नए सिरे से शुरुआत कर ली है और अब अदाकारा शादीशुदा हो चुकीं हैं। आजकल वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। अदाकारा ने बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की थी और दोनों की शादी के बाद से दोनों को अब तक कई बार साथ देखा जा चुका है। अब इन सभी के बीच काजल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे अपनी दोस्त के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटो में काजल को देख लोगों ने यह अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं!

जी हाँ, आप देख सकते हैं काजल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे अपनी दोस्त संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आईं। वह इस दौरान बॉडी हगिंग ड्रेस में नजर आईं। हालाँकि इसी दौरान लोगों का ध्यान उनके बेबी बंप की तरफ गया। उनकी इस तस्वीर को देखकर फैंस को ऐसा ही लग रहा है, हालाँकि अभी गौतम किचलू और काजल अग्रवाल की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वहीं फैंस अब यह उम्मीद लगा रहे हैं कि कपल जल्द इस खुशखबरी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दें।

वैसे ऐसी भी खबरें हैं कि काजल ने अपने सारे वर्क कमिट्मेंट्स पूरे कर लिए हैं और अब वे इस फेज में खुद को टाइम देना चाहती हैं। साल 2020 में 30 अक्टूबर को कपल ने शादी की थी और इस साल अक्टूबर 30 को कपल ने धूम-धाम से अपनी शादी की पहली सालगिरह भी सेलिब्रेट की। आपको बता दें कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने 7 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला लिया। दोनों ने अपनी शादी खूब धूम-धाम से की थी।

पत्नी श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुए बोनी कपूर

नए घर में शिफ्ट हुए कैटरीना-विक्की, करवाई ग्रहप्रवेश पूजा

एक बार फिर मुनव्वर फारूकी ने किया नए शो का एलान, जानिए क्या है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -