क्या फिर से आने वाला है shawn mendes का नया गाना, सिंगर ने शेयर किया वीडियो
क्या फिर से आने वाला है shawn mendes का नया गाना, सिंगर ने शेयर किया वीडियो
Share:

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर और लेखक shawn mendes को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं shawn mendes ने अपनी सुरीली आवाज से अपने फैंस का दिल जीत लिया है. shawn mendes हमेशा ही अपने गानों से अपने फैंस को खुश कर देते है. उन्होंने अब तक इंडस्ट्रीज में एक से बढ़कर एक हिट सांग्स दिए है. वहीं एक बार फिर से shawn mendes चर्चाओं का विषय बन चुके है, और इस बार उनके चाचाओं में होने की वजह थोड़ी अलग है. 

जी हां shawn mendes को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बहुत ही पसंद है वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते है. हाल ही में shawn mendes ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखने से लग रहा है कि मानों shawn mendes ने अपने नए गाने का नाम फैंस के साथ शेयर किया है. 

shawn mendes के इस वीडियो को शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहें है, इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी दिया है, उन्होंने लिखा है- it’ll be okay out now जिस पर उनके एक GIVEON नाम के यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि- love it bro. हर कोई अलग अलग तरह से कमेंट कर रहा है, और अपनी ख़ुशी जाहिर कर रहा है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shawn Mendes (@shawnmendes)

Alec Baldwin का बड़ा बयान, कहा- मैंने बंदूक का ट्रिगर ही नहीं दबाया था...'

रिलीज़ से पहले ही Spider Man : No Way Home ने मचाया धमाल, जानिए

ब्लैक कोट और डेनिम जींस पहने नज़र आई निकोल किडमैन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -